Entertainment

Kisan Andolan: क्रिकेटर रोहित शर्मा पर भड़कीं कंगना रनौत, क्रिकेटर्स को कहा ‘धोबी का कुत्ता’

Kisan Andolan: पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले और रवि शास्त्री ने ‘इंडिया टूगेदर’ (भारत एकजुट है) और ‘इंडिया अगेंस्ट प्रोपगेंडा’ (भारत दुष्प्रचार के खिलाफ है) हैशटैग के साथ ट्वीट किए हैं. इसी कड़ी में रोहित शर्मा ने भी ट्वीट किया. रोहित के ट्वीट पर कंगना रनौत ने सभी क्रिकेटरों पर गुस्सा जाहिर किया है.

नई दिल्ली. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के किसान आंदोलन (Farmer Protest) का समर्थन करने के बाद कई वैश्विक हस्तियां इसके सपोर्ट में उतर आई हैं. वैश्विक हस्तियों के किसान आंदोलन का समर्थन करने के बाद इस पर सरकार की कड़ी प्रतिक्रिया आई. सरकार की इस प्रतिक्रिया को बॉलीवुड कलाकारों और क्रिकेटरों का जमकर समर्थन मिला. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) तक लगभग सभी क्रिकेटरों ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए. इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी ट्वीट किया, जिस पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गई हैं.

भारत ने पॉप गायिका रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग जैसी वैश्विक हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन किए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बॉलीवुड के कई अभिनेताओं, क्रिकेटरों और केंद्रीय मंत्रियों ने सरकार के रुख का समर्थन किया. पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले और रवि शास्त्री ने ‘इंडिया टूगेदर’ (भारत एकजुट है) और ‘इंडिया अगेंस्ट प्रोपगेंडा’ (भारत दुष्प्रचार के खिलाफ है) हैशटैग के साथ ट्वीट किए हैं. इसी कड़ी में रोहित शर्मा ने भी ट्वीट किया.

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं और समाधान निकालना वक्त की मांग है. हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा.” रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गई हैं.

रोहित के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने सभी क्रिकेटरों की तुलना धोबी के कुत्ते से कर डाली है. हालांकि, कंगना के इस ट्वीट को ट्विटर ने डिलीट कर दिया है. कंगना ने ट्वीट किया था, ”सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं. ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?”

Kisan Andolan: रोहित शर्मा के ट्वीट पर बुरी तरह भड़कीं कंगना रनौत

बता दें कि भारतीय विदेश मंत्रालय ने इस मामले पर कहा है कि कुछ निहित स्वार्थी समूह प्रदर्शनों पर अपना एजेंडा थोपने का प्रयास कर रहे हैं. विदेश मंत्रालय ने एक बयान में कहा, ”खासतौर पर मशहूर हस्तियों एवं अन्य द्वारा सोशल मीडिया पर हैशटैग और टिप्पणियों को सनसनीखेज बनाने की ललक न तो सही है और न ही जिम्मेदाराना है.” वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कोई भी दुष्प्रचार भारत की एकता को ना तो डिगा सकता है और ना ही देश को नई ऊंचाइयां छूने से रोक सकता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top