OFFICENEWS

Free मिल रहा है BSNL का 4G SIM Card, फटाफट उठाएं फायदा

MNP Port-In ग्राहकों के लिए ही इस स्कीम की डेडलाइन बढ़ाई गई है. BSNL ग्राहकों को 20 रुपये का सिम मुफ्त दे रही है. यूजर्स को इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए कम से कम 100 रुपये का पहला रिचार्ज कराना होगा.

नई दिल्ली: अगर आप मोबाइल फोन के लिए एक नया सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो एक बार इस स्कीम को पढ़ लें. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) फ्री में 4G SIM Card दे रही है. अच्छी बात ये है कि कनेक्शन पोर्ट कराने वाले ग्राहकों को भी इसका फायदा मिलेगा.

टेक साइट keralatelecom के मुताबिक BSNL ने अपना दायरा बढ़ाने के लिए फ्री सिम कार्ड स्कीम को एक्सटेंड कर दिया है. नया सिम कार्ड खरीदने वालों और दूसरे टेलीकॉम कनेक्शन से BSNL में पोर्ट कराने वाले ग्राहकों को मुफ्त सिम कार्ड दिया जा रहा है. 

31 मार्च तक चलेगी स्कीम 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राहक इस स्कीम का फायदा 31 मार्च, 2021 तक उठा सकते हैं. बताते चलें कि पहले मुफ्त सिम पाने के लिए डेडलाइन 31 जनवरी थी. 

रिपोर्ट के अनुसार ये स्कीम फिलहाल केरल सर्किल के लिए ही है. बताया गया है कि MNP Port-In ग्राहकों के लिए ही इस स्कीम की डेडलाइन बढ़ाई गई है. BSNL ग्राहकों को 20 रुपये का सिम मुफ्त दे रही है. यूजर्स को इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए कम से कम 100 रुपये का पहला रिचार्ज कराना होगा.

स्कीम का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को BSNL कस्टमर केयर सेंटर जाना होगा. इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए अपने नजदीकी बीएसएनएल रिटेल शॉप में भी जा सकते हैं. नया कनेक्शन लेने के लिए ग्राहकों को पहचान पत्र और अपना Address प्रूफ जमा कराना होगा. 

BSNL अपने सभी स्कीम्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है. ये पहली बार है जब यूजर्स किसी भी नेटवर्क में बिना रोकटोक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. बताते चलें कि पहले यूजर्स को रोजाना सिर्फ 250 मिनट की कॉलिंग सुविधा मिलती थी. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top