Entertainment

ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

दिल का दौरा पड़ने पर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) छोटे भाई राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को लेकर अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टर्स ने वहां उनको मृत घोषित कर दिया. रणधीर कपूर ने भी छोटे भाई के निधन की खबर की पुष्टि की है.

मुंबई: दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई और दिग्गज अभिनेता राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. वह 58 वर्ष के थेय उन्होंने चेंबूर के इलेक्स अस्पताल में अंतिम (Rajiv Kapoor Passes Pway) सांसें ली. रणधीर कपूर अपने भाई को पास के अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही राजीव कपूर की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने पर रणधीर कपूर छोटे भाई राजीव कपूर को लेकर अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टर्स ने वहां उनको मृत घोषित कर दिया. रणधीर कपूर ने भी छोटे भाई के निधन की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा- ‘मैंने अपने सबसे छोटे भाई राजीव को खो दिया है. वो अब इस दुनिया में नहीं रहा. डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.’

उन्होंने आगे कहा- ‘मैं अस्पताल में हूं और अपन छोटे भाई का शव लेने का इंतजार कर रहा हूं.’ दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए राजीव कपूर के निधन की पुष्टि की है. उन्होंने राजीव कपूर की एक फोटो शेयर की है.

neetu kapoor, rajiv kapoor, mandakini, rajiv kapoor death

जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘रेस्ट इन पीस.’ नीतू कपूर के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए इंडस्ट्री और इंडस्ट्री से बाहर के लोग राजीव कपूर के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं और श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top