Automobile

अगर फरवरी में गाड़ी लेने का है प्लान तो इन कारों पर डालें एक नजर, मिल रही है भारी छूट

फरवरी में मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स तक, अपनी चुनिंदा कारों पर जबरदस्त डिस्काउंड दे रही हैं. आप अगर नई कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास ये बढ़िया मौका है.

भारतीय ऑटो मार्केट में सब 4 मीटर SUV सेगमेंट सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला सेगमेंट बनता जा रहा है. इन्हें हैचबैक और छोटी एसयूवी के मुकाबले ज्यादा खरीदा जा रहा है. अगर आप भी इस सेगमेंट की कार लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये महीना आपके लिए बेस्ट है. दरअसल फरवरी में सब 4 मीटर SUV सेगमेंट की शानदार कारों पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. आइए जानते हैं किस कार पर कितने रुपये की छूट दी जा रही है.

Maruti Suzuki Vitara Brezza
मारुति सुजुकी की तरफ से विटारा ब्रेजा पर 35,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. इसमें 10,000 रुपये का कैश बेनिफिट, 20000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4000 रुपये तक का कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है. आप इस कार को 7.39 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घर ला सकते हैं.

Toyota Urban Cruiser
अगर आप इस महीने Toyota की अर्बन क्रूजर खरीदते हैं तो आपको कंपनी की ओर से डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस कार को फरवरी में खरीदने पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. टोयोटा की ये कार विटारा ब्रेजा का ही रिबैज्ड वर्जन है, जिसकी कीमत आठ लाख रुपये से शुरू होती है.

Tata Nexon
पिछले कुछ समय से टाटा की इस कार ने भारतीय ऑटो मार्केट में धमाल मचाया हुआ है. ये सबसे पसंदीदा कारों में से एक बन गई है. आपके पास इस शानदार कार को सस्ते दाम में खरीदने का इस महीने बढ़िया मौका है. इस कार पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. इस कार की कीमत सात लाख रुपये से शुरू लेकर 12.70 लाख रुपये तक है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top