FINANCE

सिर्फ 1 मिस्ड कॉल पर मिलेगा 20 लाख तक का पर्सनल लोन, SBI ने शुरू की ये सुविधा

SBI Personal Loan: SBI के एक्सप्रेस क्रेडिट पर्सनल लोन सर्विस में झटपट पर्सनल लोन मिल रहा है. कस्‍टमर को सिर्फ एक मिस्‍ड कॉल करना होगा और फिर बैंक जल्‍द अप्रूवल के साथ लोन दे देगा. इस लोन का ब्‍याज भी सबसे कम 9.6% है. 

नई दिल्ली: किसी भी तरह की आकस्मिक जरूरत के लिए अगर आप भी पर्सनल लोन (Personal Loan) लेने का मन बना रहे हैं तो ये आपके काम की खबर हो सकती है. देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा लेकर आया है. SBI ने अपने ग्राहकों को सिर्फ एक मिस्ड कॉल के जरिए पर्सनल लोन (Personal Loan) देने की शुरुआत की है. बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. 

SBI के ट्वीट के मुताबिक SBI के एक्सप्रेस क्रेडिट पर्सनल लोन सर्विस में झटपट पर्सनल लोन मिल रहा है. कस्‍टमर को सिर्फ एक मिस्‍ड कॉल करना होगा और फिर बैंक जल्‍द अप्रूवल के साथ लोन दे देगा. इस लोन का ब्‍याज भी सबसे कम 9.6% है. 

कितना लोन मिलेगा

SBI इस स्‍कीम में 25 हजार रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक लोन ऑफर कर रहा है. साथ ही 5 से 20 लाख रुपये की ओवरड्राफ्ट सर्विस भी मिल रही है. इसमें किसी गारंटर या सिक्‍योरिटी की जरूरत नहीं है. 

किन लोगों को मिलेगा लोग? 

– SBI में आपका सैलरी अकाउंट होना चाहिए
– आपकी मंथली सैलरी 15000 रुपये या उससे ज्यादा होनी चाहिए
– ईएमआई / एनएमआई रेश्यो 50 प्रतिशत से कम 
– SBI सैलरी अकाउंट होल्डर को केंद्र/राज्य/अर्ध सरकारी, केंद्रीय PSU, लाभकारी राज्य PSUs या चयनित कॉर्पोरेट्स के शिक्षण संस्थानों में कार्यरत होना चाहिए.  

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top