JOB ALERTS

NHM MP Recruitment 2021: 2850 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख कल, जल्द करें अप्लाई

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) की तरफ से इस भर्ती के जरिए कुल 2850 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे आवेदन से पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी जानकारी पढ़ लें.

नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM), मध्य प्रदेश में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 28 फरवरी है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जल्द से जल्द से अप्लाई कर दें. क्योंकि उसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) की तरफ से इस भर्ती के जरिए कुल 2850 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे आवेदन से पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी जानकारी पढ़ लें, ताकि फॉर्म भरने में किसी प्रकार की गलती न हो, क्योंकि विभाग की तरफ से किसी भी अभ्यर्थी का गलत फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. 

शैक्षिक योग्यता
कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) के इन पदों पर आवेदन के लिए कैंडिडेट्स को B.Sc.(नर्सिंग) / पोस्ट बेसिक बी.एससी (नर्सिंग) होना चाहिए.

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 21 से 40 साल के बीच होनी चाहिए. अधिक जानकारी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में चेक कर लें.

सैलरी
कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर सिलेक्ट हुए अभ्यर्थियों को 25,000 रुपए प्रति माह सैलरी दी जाएगी. वहीं, प्रशिक्षण / इंटर्नशिप अवधि के समाप्त होने पर 15,000 रुपये प्रति माह प्रदर्शन आधारित इंसेंटिव दिया जाएगा.

सिलेक्शन प्रॉसेस
इन पदों पर अभ्यर्थियों का सिलेक्शन ऑनलाइन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top