Entertainment

दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ Saina का Trailer, फैंस को पसंद आ रहा Parineeti Chopra का अंदाज

साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक फिल्म सायना (Saina) का ट्रेलर आ चुका है. इस ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ कई और कैरेक्टर भी दमदार डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे हैं. 

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की बहुचर्चित फिल्म ‘साइना’ (Saina) का ट्रेलर आ चुका है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के मौके पर यह ट्रेलर आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के टीजर में पहले ही कई दमदार डायलॉग्स बोले गए थे अब ट्रेलर में भी काफी डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है. लोगों को ‘साइना’ (Saina Film Trailer) फिल्म का यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. 

ट्रेलर हुआ रिलीज

इंटरनेशनल वुमन्स डे पर साइना (Saina Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Badminton Star Saina Nehwal) के किरदार में परिणिती चोपड़ा (Parineeti Chopra) की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. ट्रेलर की शुरुआत साइना की मां के किरदार में नजर आ रहीं ‘मेघना मलिक’ के साथ होती है. मेघना एकदम हरियाणवी ऐक्सेंट में नन्हीं साइना को बैडमिंटन स्टार बनने के सपने दिखाते हुए डायलॉग बोलती नजर आती हैं. मेघना मलिक की एक्टिंग भी दमदार नजर आ रही है. परिणीति चोपड़ा कई सीन में साइना के किरदार में हमेशा की तरह चुलबुली के बजाय एकदम भोलीभाली सी नजर आ रही हैं. साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में मानव कौल हमेशा की तरह बेहद प्रॉमिसिंग नजर आ रहे हैं. 

फिल्म का पोस्टर हुआ था ट्रोल

आपको बता दें, साइना नेहवाल ओलंपिक पदक जीतने वाली भारत की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 2012 लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था. यह फिल्म उन्हीं के जीवन पर आधारित है. साइना की ये अमोल गुप्ते (Amol Gupte) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साइना (Saina Nehwal) मूवी रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ चुकी है. इसके पोस्टर को लेकर लोग निर्देशक और कास्ट को जमकर ट्रोल कर रहे थे. यूजर्स का कहना है कि लोगो से ऐसा लग रहा है जैसे ये बैडमिंटन नहीं बल्कि टेनिस के खेल को दर्शाया गया है. क्योंकि बैडमिंटन में शटल को कभी भी उस तरीके से नहीं उछाला जाता है जिस तरह से पोस्टर में दिखाया गया है. पोस्टर में दिखाया गया हाथ का इशारा एक टेनिस सर्व की तरह है.

इन फिल्मों में दिखेंगी परिणीति

आपको बता दें, थिएटर्स में इस साल परिणीति (Parineeti Chopra Films) की यह दूसरी रिलीज फिल्म होगी. इससे पहले परिणीति (Parineeti Chopra) यशराज बैनर की फिल्म संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar) में नजर आएंगी, जो 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसमें वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ नजर आएंगी. इस साल उनकी पहली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन है, जो 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है. परिणीति (Parineeti Chopra) 2019 में आखिरी बार पर्दे पर दिखी थीं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म केसरी (Kesari) में उन्होंने स्पेशल एपीयरेंस किया था, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ (Jabariya Jodi) में नजर आई थीं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top