Entertainment

Aamir khan ने किए हैं कई डांस नंबर, Har Funn Maula में इस बार करेंगे बड़ा धमाका

आमिर खान (Aamir Khan) उर्फ मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने बॉलीवुड में खुद के लिए बाकियों से हटकर एक अलग जगह बना ली है. एक्टर ने न केवल पाथ ब्रेकिंग और दिलचस्प सिनेमा दिया है, बल्कि अपने हर डांस नंबर के साथ एक विशेष स्थान भी बना लिया है. एक्टर जल्द अपने आने वाले गाने ‘हरफन मौला’ (Har Funn Maula) के साथ वापसी कर रहे हैं. इसके गाने से उनके करीबी दोस्त अमीन हाजी निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं. इससे पहले भी आमिर ऐसे कई क्वर्की नंबर्स में नजर आ चुके हैं. ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं आमिर के क्वर्की स्पेशल गानों के बारे में.  

1/4 सीक्रेट सुपरस्टार से सेक्सी बलिए

Aamir khan Dance numbers

एक टाइट रेड स्लीवलेस टी-शर्ट जिस पर लिखा है ‘सेक्सी बलिए’, गुलाबी स्टिकर के साथ रंगीन जींस और एक ओवर-द-टॉप जैकेट के साथ, चमकीले गोल्ड स्नीकर्स और ब्लॉन्ड स्पाइक्स में खड़े बाल. आमिर इस गाने में क्वर्की और रोड़ साइड रोमियो की तरह नजर आ रहे थे. यह गाना आपको अपनी फन बीट्स पर ऐसे डांस करने पर मजबूर कर देगा, जैसे आप बिना किसी की परवाह किये झूम रहे हो. गीत को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और यह आज भी बॉलीवुड में सबसे अच्छा मूड लिफ्टिंग सॉन्ग माना जाता है.

2/4 फिल्म देल्ही बेली से आई हेट यू लाइक आई लव यू

Aamir khan Dance numbers

आमिर (Aamir Khan) ने पहले आइटम सॉन्ग/स्पेशल गेस्ट के रूप काम किया था. एक्टर इस गाने में वीजे और गायिका अनुषा दांडेकर के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आये थे. गाने का एक रेट्रो थीम है, जिसमें कॉस्ट्यूम और सेट ने इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे. यह गीत न केवल अपने म्यूजिक के कारण बल्कि, आमिर के यूनिक डांस स्टाइल के कारण भी लोकप्रिय हुआ था.

3/4 दंगल से धाकड़

Aamir khan Dance numbers

18 साल के अंतराल के बाद परफेक्शनिस्ट ने दंगल में धाकड़ गाने के स्पेशल वर्शन को आवाज दी थी. गाने के वीडियो में अपने स्वैग को फ्लॉन्ट करते हुए और एक पंच के साथ मध्यम आयु वर्ग के पहलवान में बदलते हुए नजर आये थे. आंखों में लगा काजल वाला उनका यह लुक, उन्हें अधिक आकर्षक और मोहक बनाता है. इस गीत में महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की गई है, जिसे युवा दर्शकों से बहुत लोकप्रिय मिली थी.

4/4 ‘हरफन मौला’

Aamir khan Dance numbers

निस्संदेह, आमिर को पता है कि कब और कैसे अपना जादू बिखेरना है. ऐसे में अब एक्टर अपने चौथे स्पेशल गीत ‘हर्र फन मौला’ में खूबसूरत एली अवराम के साथ वापसी कर रहे हैं. इसके अलावा, एक्टर अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के पोस्ट प्रोडक्शंस में भी व्यस्त हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top