OFFICENEWS

Viral Video: बर्फ में फंसी गाड़ी को निकालने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम, देखकर हंसते रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया (Social Media) पर 18 सेकेंड का एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फनी वीडियो (Funny Video) में बर्फ में एक कार फंसी हुई नजर आ रही है. दो लोग कार को निकालने के लिए अपनी मदद की पेशकश करते हैं लेकिन उनकी मदद का यह अंदाज किसी को भी समझ में नहीं आया.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर फनी वीडियो (Funny Video) बहुत जल्दी वायरल (Viral Video) होते हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ट्विटर (Twitter) पर अक्सर इंस्पायरिंग और फनी वीडियो (Funny Video) शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप जरूरत पड़ने पर भी किसी से मदद लेने में हिचकिचाने लगेंगे.

जब किसी से मदद मांगनी पड़ जाए

कई बार पब्लिक प्लेस पर हम ऐसी परेशानी में फंस जाते हैं कि राहगीरों से मदद लेने के अलावा कोई ऑप्शन समझ में नहीं आता है. ऐसे में कई बार तो बहुत आसानी से मदद मिल जाती है और कई बार लोग सीधे मुंह मना करके आगे बढ़ जाते हैं. कार चलाने वाले लोगों को इस तरह की परेशानी का सामना अक्सर करना पड़ जाता है. खास तौर पर खराब मौसम में कार के बिगड़ने की आशंका बढ़ जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ वीडियो में मौजूद एक शख्स के साथ भी. बर्फ में कार फंसने पर उसने आस-पास मौजूद लोगों से मदद मांगी थी.

मददगार से तो दुश्मन ही भले

18 सेकेंड के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि शख्स की कार खराब हो जाने पर पास ही खड़ा एक युवक उसकी मदद करने के लिए आगे आता है. लेकिन कार को धक्का देने के बजाय वह बस हाथ हिलाता रहता है. बात यहीं खत्म भी नहीं हुई थी. उसकी मदद करने के लिए एक और शख्स आया और वह भी बस हाथ ही हिलाता रहा. इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह हरकत

ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को 9 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 105 लोगों ने इसे रीट्वीट (Retweet) किया है. किसी को भी समझ में नहीं आ रहा है कि यह किस तरह की मदद थी. सभी का कहना है कि ऐसी मदद से तो दुश्मनी ही भली है. वहीं कुछ लोग हैरान हैं कि सिर्फ हाथ हिलाकर खराब कार को ठीक कैसे किया जा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top