VIRAL

बिल्ली को चिड़िया ने यूं बनाया ‘उल्लू’, मरने की एक्टिंग से बचा ली जान; देखें बौखला देने वाला VIDEO

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अप्रैल फूल के दिन अपलोड किया था. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें बिल्ली एक मैदान में चिड़िया के पास आकर उसे पकड़ लेती है. लेकिन उसी वक्त चिड़िया मरने की एक्टिंग करने लग जाती है.

नई दिल्ली: जब जान हलक़ में आ जाती है तो जिंदा रहने के लिए कोई भी इंसान कुछ भी करने को तैयार हो जाएगा. लेकिन जब यही चीज जानवरों या पक्षियों के साथ पाई जाती है तो कुछ ऐसा ही उनके साथ भी देखने को मिला. एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बिल्ली जैसे ही चिड़िया के पास आकर उसे दबोचने के लिए पास आई तो चिड़िया ने मरने का बहाना करके चकमा देकर फरार हो गई. 

चिड़िया ने ऐसे बनाया बेवकूफ

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अप्रैल फूल के दिन अपलोड किया था. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें बिल्ली एक मैदान में चिड़िया के पास आकर उसे पकड़ लेती है. लेकिन उसी वक्त चिड़िया मरने की एक्टिंग करने लग जाती है. मरता हुआ देख बिल्ली भी बेसुध होकर धीमे-धीमे उसे हिलाना शुरू करती है, लेकिन अचानक से चिड़िया मौका पाकर फरार हो जाती है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी मजे ले रहे हैं. कई लोग यह भी कह रहे हैं कि अप्रैल फूल के दिन यह वीडियो बेहद सटीक है. इस पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं. इसे अभी तक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पर लोग बिल्ली के ऊपर अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top