TECH

सिर्फ 1 रुपये में मिलेंगे Mi के महंगे प्रोडक्ट, जानें कब शुरू हो रहा ये जबर्दस्त Offer

HDFC Bank कार्ड होल्डर्स को Mi 10i और Mi10T सीरीज के फोन्स पर खास डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही ICICI Bank Cards वालों को Redmi 10 सीरीज के फोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा अगर आप Axis Bank कार्ड होल्डर हैं तो कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट पा सकते हैं.

नई दिल्ली: अगर आप कम कीमत में मोबाइल फोन, लैपटॉप या स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं तो एक शानदाम मौका आने वाला है. चीनी कंपनी Xiaomi इसी हफ्ते से Mi Fan Festival 2021 सेल शुरू कर रही है. इस सेल में आप मात्र एक रुपये में भी महंगे प्रोडक्ट घर ले जा सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने एक माइक्रो पेज भी तैयार किया है.

8 अप्रैल से हो रही सेल शुरू

Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक 8 अप्रैल से Mi Fan Festival 2021 सेल शुरू हो रही है. सेल 13 अप्रैल तक चलेगी. इस सेल में कंपनी के तमाम प्रोडक्ट्स में भारी छूट मिलेगी. कंपनी ने अपने मोबाइल फोन, टीवी, लैपटॉप और स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स पर सेल का ऐलान किया है.

कैसे मिलेगा एक रुपये में प्रोडक्ट
हर दिन शाम 4 बजे ग्राहकों के लिए 1 रुपये की फ्लैश सेल शुरू होगी, जिसमें ग्राहकों को 1 रुपये में एक्सक्लूसिव डील मिलेगी. वहीं पिक एंड चूस में ग्राहक शाम 8 बजे से 12 बजे तक हर कंपनी के ढेरों प्रोडक्ट्स पर एक्सट्रा छूट पा सकते हैं.

मिलेंगे Crazy Deals
Crazy Deals में ग्राहक हर दिन 10 बजे सुबह ऐसा डिस्काउंट पा सकेंगे जो पहले कभी नहीं मिला होगा. इस ऑफर की जानकारी के साथ लिखा है, सुबह का ब्रेकफास्ट करने के बाद फौरन बैठ जाएं और इस सेल के लिए अलर्ट हो जाएं.

इस सेल में बैंक कार्ड्स पर भी अच्छे डील मिलने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक HDFC Bank कार्ड होल्डर्स को Mi 10i और Mi10T सीरीज के फोन्स पर खास डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही ICICI Bank Cards वालों को Redmi 10 सीरीज के फोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा अगर आप Axis Bank कार्ड होल्डर हैं तो कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट पा सकते हैं.

सेल में Bonanza Deals देने की बात भी कही गई है, जिसके तहत Mi Beard ट्रिमर, रेडमी 20000mAh का पावर बैंक, Mi स्मार्ट बैंड 4, रेडमी इयरबड 2c को भी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. हालांकि अभी इसकी नई कीमत का खुलासा नहीं किया गया है.

इसके अलावा इस बोनैन्ज़ा डील में ग्राहक Mi Notebook 14 और Mi Notebook 14 हॉरिज़न को भी कम कीमत पर घर लाया जा सकेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top