VIRAL

खूबसूरत दुल्हन संग ये कैसा फटीचर दूल्हा? स्टेज पर फ्रैक्चर हाथ, पट्टी और बैंडेज बांधे हुए बैठा- देखें Photos

अपनी शादी के दिन हर कोई सबसे अच्छा दिखने की चाहत रखता है. कोई वेस्टर्न लुक लेता है तो भारत में ट्रेडिशनल व एथनिक ड्रेस पहनने की इच्छा रखते हैं. क्या आपने कभी ऐसा देखा या सुना है कि दूल्हा हाफ पैंट में फ्रैक्चर हाथ, शरीर पर जगह-जगह पट्टी और बैंडेज के साथ स्टेज पर बैठा हो. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप भौचक्के रह जाएंगे.

1/4 इंडोनेशिया का है यह मामला

This is the case of Indonesia

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह तस्वीर इंडोनेशिया का है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शादी वाले दिन दूल्हे की हालत काफी फटीचर जैसी है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों में काफी उत्सुकता है कि आखिर इस दूल्हे की हालत ऐसी क्यों है.

2/4 दुल्हन खूबसूरत, दूल्हा फटीचर

bride is beautiful, the groom's condition is troubled

शॉर्ट्स (लुंगी की तरह) पहने इंडोनेशिया के इस दूल्हे के संग दुल्हन बेहद ही खूबसूरत दिख रही है. दुल्हन का शानदार गेटअप देखने के बाद आपके मन में भी एक ही सवाल आ रहा होगा कि दूल्हा स्टेज पर ऐसी हालत में क्यों है.

3/4 बाइक चलाते वक्त हुआ एक्सीडेंट

Accident occurred while riding a bike

जी हां, कॉमपास डॉट कॉम (Kompas.com) के मुताबिक, शादी से ठीक कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था. बाइक चलाते वक्त वह गिर गया था, जिसकी वजह से उसे गंभीर चोट आई थी. हालात ऐसी थी कि वह ठीक ढंग से कपड़े नहीं पहन पा रहा था. मजबूरी के कारण उसे इस ड्रेस में ही शादी करनी पड़ी.

4/4 तस्वीरें ट्विटर पर काफी वायरल

The pictures are quite viral on twitter

इंडोनेशिया के ईस्ट जावा इलाके में हुई इस शादी की तस्वीरें ट्विटर पर काफी वायरल हो रही है. @br0wski नाम के अकाउंट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो पोस्ट की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top