Automobile

Renault की इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, 75 हजार रुपये तक होगी बचत

Renault India Discount: अगर आप अपनी कार के सपने को सच करना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत आकर्षक ऑफर हैं.

Renault India Bumper Offer: अगर आप अपनी कार के सपने को सच करना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत आकर्षक ऑफर हैं. Tata Motors की कारों पर इस महीने अप्रैल में 65 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं, इसके अलावा Renault India भी अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को भारी छूट दे रही है. इससे आपकी 75 हजार रुपये तक की बचत हो सकती है. कंपनी Renault Duster पर 75 हजार रुपये तक के डिस्काउंट का ऑफर दे रही है. हालांकि डिस्काउंट कितना मिलेगा, यह वैरिएंट पर डिपेंड करेगा कि आपको कितनी छूट मिलेगा. इसमें RxS और RxZ वैरिएंट्स पर 30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बेनेफिट्स भी शामिल है. RxS MT और CVT पर 30 हजार रुपये तक का कैश बेनेफिट्स मिलेगा. कैश बेनेफिट्स व एक्सचेंज बेनेफिट्स के अलावा कुछ वैरिएंट्स पर 15 हजार रुपये तक लॉयल्टी बेनेफिट्स भी कंपनी ऑफर कर रही है. ये सभी डिस्काउंट्स सिर्फ टर्बो वर्जन्स पर उपलब्ध हैं.

इसके अलावा कुछ मॉडल्स पर 30 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट्स व 15 हजार रुपये का रूरल बेनेफिट्स मिल रहा है. RxEपर ग्राहकों पर सिर्फ 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है. Renault Duster के 1.5 लीटर पेट्रोल वैरिएंट पर 45 हजार रुपये तक का बेनेफिट्स मिल रहा है. इसके अलावा RxS और RxZ वर्जन्स पर 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनेफिट मिल रहा है. 1.3 लीटर और 1.5 लीटर वैरिएंट पर कंपनी कॉरपोरेट औऱ रूरल बेनेफिट ऑफर कर रही है.

Renault Triber पर 55 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

कंपनी Renault Triber के 2020 वर्जन्स पर 55 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इसमें 25 हजार रुपये का कैश बेनेफिट्स, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को 10 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 5 हजार रुपये का रूरल बेनेफिट्स भी ग्राहकों को मिलेगा. 2021 मॉडल पर कंपनी 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनेफिट और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनेफिट दे रही है.

Renault Kwid पर 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

कंपनी के एक और मॉडल Renault Kwid की बात करें तो इस पर कंपनी 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसके अलावा इस पर कंपनी 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनेफिट्स और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनेफिट्स भी दे रही है. इस मामले में ग्राहकों को यह भी चेक करना होगा कि उन्हें 2020 मॉडल या 2021 मॉडल मिल रहा है क्योंकि डीलरशिप्स के पास दोनों ही वर्जन्स उपलब्ध हैं. कंपनी के Renault Kiger मॉडल पर कोई ऑफर नहीं उपलब्ध हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top