Entertainment

Entertainment News of the day: Radhe के साथ Salman Khan ऐसे निभाएंगे ‘ईद’ का वादा, Jr NTR ने किया बड़ा धमाका

Entertainment News of the day: मनोरंजन की दुनिया में आज कई फिल्मों को लेकर चर्चाएं रहीं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) की रिलीज को लेकर एक बड़ी जानकारी हाथ लगी तो, साउथ फिल्म जगत में भी काफी हलचल रही। फिल्म स्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की खिलाड़ी (Khiladi) का दमदार टीजर रिलीज हुआ तो वहीं, जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अगली फिल्म का ऐलान हो गया। आइए देखें दिन भर की बड़ी खबरें यहां।

राधे की रिलीज के साथ सलमान खान ऐसे निभाएंगे ईद का वादा
कोरोना के कहर के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) की रिलीज पर संकट आ खड़ा हुआ है। इसी वजह से बीते दिनों सलमान खान ने भी बड़ा इशारा देते हुए कहा था कि अगर इस ईद नहीं तो अगली ईद पर ये फिल्म जरूर रिलीज होगी। इसके बाद चर्चाएं होने लगी थी तो क्या ये फिल्म अगले साल सिनेमाघर पहुंचेगी। अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुनने में आ रहा है कि ये फिल्म इस ईद पर नहीं तो जुलाई में पड़ने वाली बकरीद पर रिलीज हो सकती है। 

कार्तिक आर्यन की फिल्म में हुई इस हसीना की एंट्री
फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक क्रिकेटर का किरदार निभाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट लीड रोल में बुलबुल और लैला मजनूं फेम अदाकारा तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की एंट्री हो सकती है।

खिलाड़ी का दमदार टीजर हुआ रिलीज
साउथ फिल्मों के मास महाराजा कहे जाने वाले एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) की अगली फिल्म खिलाड़ी (Khiladi) का आज दमदार टीजर रिलीज हो गया। इस फिल्म में रवि तेजा डबल रोल निभाने वाले हैं। क्रैक की सक्सेस के बाद रवि तेजा की इस फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है।

जूनियर एनटीआर ने किया बड़ा धमाका
फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अगली फिल्म को लेकर बीते कई दिनों से चर्चाओं का बाजार गर्म था। अब फिल्म स्टार की अगली फिल्म का मेगा ऐलान हो चुका है। जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म जनता गैराज के ही डायरेक्टर कोरतल्ला शिवा के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। जिसे हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

कोरोना फ्री हुए अक्षय कुमार
इस बीच बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सेहत की जानकारी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने आज सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने एक फनी पोस्ट जारी कर इशारा दिया कि अक्षय कुमार घर लौट आए हैं और सुरक्षित हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top