TECH

Netflix पर फ्री में देखें अपनी पसंदीदा फिल्म और वेब सीरीज, ये रहा आसान तरीका

Netflix पर आप फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं, जिसके लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन लेना होता है. लेकिन यहां हम आपको एक आसान तरीका बताएंगे जिससे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में भी कंटेट देख सकते हैं. 

नई दिल्ली: पिछले एक साल में ऑनलाइन कंटेंट यानी OTT प्लेटफॉर्म के व्यूअर्स तेजी से बढ़े हैं. इनमें सबसे ज्यादा पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म है नेटफिल्क्स.

फ्री में देख सकते हैं अपना पसंदीदा कंटेंट 

इस पेड ऐप पर आप फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं, जिसके लिए आपको नेटफिल्क्स का सब्सक्रिप्शन लेना होता है, लेकिन एक तरीका है जिससे आप इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना पसंदीदा कंटेंट फ्री में देख सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, अब नेटफिल्क्स पर कुछ फिल्मों और वेब सीरीज को आप फ्री में देख सकते हैं. जैसे ही आप किसी मूवी या सीरीज पर क्लिक करेंगे, वहां फ्री स्ट्रीमिंग का ऑप्शन दिखेगा.

इस लिंक के जरिए देखें 

सबसे पहले आपको netflix.com/watch-free जाना होगा. पेज खुलते ही आपको कई ऑप्शन दिखने लगेंगे. जिस मूवी या सीरीज के आगे ‘वॉच नाउ’ लिखा हो उसे क्लिक करें. ‘वॉच नाउ’ का मतलब ही है कि ये कंटेंट मुफ्त है.

हालांकि यहां आपको ये भी बता दें कि ​ओटीटी प्लेटफॉर्म पॉपुलर सीरीज के कुछ एपिसोड ही मुफ्त हैं. आगे के एपिसोड देखने के लिए आपको ने​टफिल्क्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top