TECH

1 रुपये में 56 GB 4G Internet और 28 दिन की वैलिडिटी का ऑफर! बिना देरी उठाएं फायदा

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस Jio ने हाल ही में एक नई स्कीम का ऐलान किया है. इसके तहत आप 1 रुपया ज्यादा देकर चुनिंदा प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक बढ़ा सकते हैं. साथ ही आपको 56 GB 4जी इंटरनेट भी फ्री मिलेगा.

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) ने हाल ही में एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसके तहत मात्र 1 रुपया ज्यादा देकर ग्राहकों को 56GB 4जी इंटरनेट और 28 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी का लाभ मिल सकेगा.

1 रुपये वाला मास्टर स्ट्रॉक

जी हां, हम बात कर रहे हैं जियो के 598 रुपये और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Recharge Plan) की. इन दोनों रिचार्ज प्लान में मात्र 1 रुपये का अंतर है. पहली नजर में तो ग्राहकों को भी लगेगा कि 1 रुपया ज्यादा देने से कुछ खास बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे. लेकिन ये 1 रुपये का डिफ्रेंस ही जियो का मास्टर स्ट्रॉक है. 

Read more:खरीदना चाहते हैं एक अच्छा Pulse Oximeter, तो इन बातों का हमेशा रखें ख्यााल

जियो का 598 रुपये का प्लान

दरअसल, जियो के 598 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी मात्र 56 दिन है. इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर ग्राहकों को रोजाना 2GB हाई स्पीड 4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है. इसके साथ ही कंपनी बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के Jio Apps सब्सक्रिप्शन और 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी फ्री देती है. 

जियो का 599 रुपये का प्लान

वहीं, जियो के 599 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोजाना 2GB हाई स्पीड 4G इंटरनेट, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 84 दिनों की रहती है. इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलता है. इन दोनों में अंतर साफ है. यानी आप मात्र 1 रुपया ज्यादा देकर 28 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और 56GB इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top