VIRAL

Viral Video: कभी नहीं देखी होगी दुल्हन की ऐसी विदाई, पिता ने की जूतों से पिटाई

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक दुल्हन की विदाई (Bride Vidai) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह दुल्हन बेहद भावुक है और ससुराल जाने को तैयार नहीं होती है. बाद में इसका पिता इसे जूतों से मार-मारकर विदा करता है. कोरोना काल (Corona Cases In India) में इस फनी वीडियो (Funny Video) को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर आ जाएगी.

नई दिल्ली: Funny Video: शादी के बाद दुल्हन बनी लड़की को विदा (Bride Vidai) करना सभी के लिए सबसे मुश्किल और भावुक लम्हा होता है. आमतौर पर लड़की के परिवार के सबसे करीबी लोगों में उसके पिता, मां और भाई-बहन शामिल होते हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है. ट्विटर (Twitter) पर दुल्हन की विदाई का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दुल्हन की अजीबोगरीब विदाई

इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि गांव की सीमा पर पिता, चाचा और भाई मिलकर एक लड़की की विदाई कर रहे हैं. लड़की के साथ उसका पति भी वहीं मौजूद है. गांव के बाहर खेत की पगडंडी पर सभी लड़की की विदाई में मशगूल हैं. लड़की पिता की बांहों में लिपटकर रो रही है, तभी लड़की का पिता अपने दामाद को जाने की इजाजत देता है. लेकिन इमोशनल दुल्हन कुछ कदम जाकर लौट आती है. बाप-बेटी गले मिलते हैं और लड़की को फिर विदा किया जाता है. ऐसा कई बार होता है.

फिर हुई लड़की की पिटाई

बार-बार लड़की के वापस आने पर पिता को गुस्सा आ जाता है. इस बार वे अपने जूते उतारकर लड़की को मारना शुरू कर देते हैं. फिर लड़की को समझ में आ जाता है कि अब वापसी का कोई ऑप्शन नहीं है. इसके बाद ही वह अपने पति के साथ ससुराल के रास्ते पर आगे बढ़ती है.

इसी तरीके से होगी कोरोना की विदाई

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Cases In India) के बीच भी लोग माहौल को लाइट करने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर अपने अकांउट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- अगर नहीं गया तो… कोरोना की विदाई भी ऐसी ही होगी. कोरोना की बिदाई ceremony का advance नजारा (Corona Vidai Video). मात्र 37 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक डेढ़ हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top