SPORTS

IPL 2021: खिलाड़ियों के बाद अंपायर्स भी आईपीएल से हटे, नितिन मेनन की मां और पत्नी संक्रमित

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से कई खिलाड़ी कोविड-19 (Covid-19) के कारण हट गए हैं. इस बीच एलिट पैनल के दो अंपायर्स नितिन मेनन (Nitin menon) और पॉल राइफल (paul reiffel) ने भी नाम वापस ले लिया है.

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) से खिलाड़ियों और अधिकारियों के हटने का सिलसिला जारी है. पिछले दिनों कोविड-19 (Covid-19) से डर के ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी हट गए थे. अब एलीट पैनल के दो अंपायर्स नितिन मेनन (Nitin menon) और पॉल राइफल (paul reiffel) निजी कारणों से टी20 लीग से हटने का फैसला किया है. 9 अप्रैल से शुरू हुआ आईपीएल 30 मई तक चलेगा.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, नितिन मेनन अपने घर इंदौर चले गए हैं. उनकी मां और पत्नी कोरोना संक्रमित हैं. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के पॉल राइफल ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा भारत की उड़ानों पर रोक की चिंता के बीच कुछ दिन पहले स्वदेश चले गए. बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा, ‘नितिन मेनन का एक छोड़ा बच्चा है. क्योंकि उनकी मां और पत्नी संक्रमित हो गई हैं. दूसरी ओर राइफल को सरकार की ओर से फ्लाइट पर लगाई गई बंदिश से परेशानी थी. हालांकि हमारे पास कई घरेलू अंपायर हैं, जो इन दोनों के मैच में उतरेंगे.’

Read more:Virat Kohli ने IPL में हासिल किया नया मुकाम, 6000 रन पूरे करने वाले पहले खिलाड़ी बने

अश्विन सहित कई खिलाड़ी हट चुके हैं

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के एडम जंपा, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाय ने ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया था. इतना ही नहीं भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी परिवार के साथ समय बिताने टी20 लीग से हट गए हैं. इंग्लैंड के लियाम लिविंग्स्टोन बायो बबल के कारण थक गए थे और वापस स्वदेश लौटने का फैसला किया था. मेनन और राइफल पहले दो मैच अधिकारी हैं, जो टी20 लीग से हटे हैं.
बोर्ड ने खिलाड़ियों को स्वदेश भेजने की बात कही

इससे पहले मंगलवार को बीसीसीआई ने मंगलवार कहा था कि वह आईपीएल में भाग ले रहे खिलाड़ियों को लेकर चिंतित है. टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद बिना किसी रुकावट के खिलाड़ियों की स्वदेश वापसी सुनिश्चित करने के लिए बोर्ड हर संभव प्रयास करेगा. बीसीसीआई सीओओ हेमांग अमीन ने खिलाड़ियों को संबोधित पत्र में कहा, ‘हम जानते हैं कि आप में से कई इस बात को लेकर आशंकित हैं कि टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद स्वदेश कैसे लौटेंगे. हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.’

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top