NEWS

Time Traveler Update: 3 दिन के लिए अंधेरे में डूब जाएगी धरती, हर रोशनी से लगेगा डर

एक टाइम ट्रैवलर (Time Traveler) ने दावा किया है कि उसने साल 2582 तक की यात्रा की है. तब उसे पता चला कि साल 2026 में पूरी धरती पर 3 दिनों के लिए बिल्कुल अंधेरा छा जाएगा. उस समय किसी भी तरह के लाइट सोर्स (Light Source) का इस्तेमाल करने की मनाही होगी. हालांकि इस टाइम ट्रैवल (Time Travel) के पक्ष में कोई सबूत नहीं पेश किया गया है.

नई दिल्ली: दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो टाइम ट्रैवल (Time Travel) का दावा करते हैं. टाइम ट्रैवल यानी अपने मौजूदा समय से कुछ साल पीछे या आगे चले जाना. इसमें लोग आने वाली परिस्थितियों के प्रति पहले से सजग कर देते हैं. हाल ही में एक टिकटॉक यूजर @timetraveler2582 ने साल 2582 में जाने का दावा किया है.

टाइम ट्रैवलर के दावे ने किया हैरान

सोशल मीडिया साइट टिकटॉक (Tiktok) पर यूजर @timetraveler2582 ने दावा किया है कि वह टाइम ट्रैवल (Time Travel) करके 561 साल आगे यानी साल 2582 में चक्कर लगा चुका है. उसका कहना है कि 6 जून 2026 को दुनिया भर में अचानक से घना अंधेरा छा जाएगा. उस समय किसी भी तरह की रोशनी नजर नहीं आएगी. उसके दावों के बाद उसकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है.

5 साल में बदल जाएगी दुनिया

इस टाइम ट्रैवलर (Time Traveler) ने अपने दावे के साथ कोई सबूत पेश नहीं किया है. लेकिन उसने यकीन से कहा है कि 6 जून 2026 को दुनिया भर में तीन दिनों के लिए अंधेरा छा जाएगा. यह अंधेरा बहुत गहरा होगा और उस समय आसमान से आने वाली रोशनी की तरफ भी देखना अलाउड नहीं होगा. साथ ही लाइट के अन्य सोर्स (Light Source) का भी इस्तेमाल करने की मनाही होगी. उस दौरान सिर्फ मोमबत्ती (Candle) का ही यूज कर सकेंगे.

परेशान लोगों ने पूछे अनगिनत सवाल

इससे पहले भी कई टाइम ट्रैवलर (Time Traveler) अपनी भविष्यवाणी बता चुके हैं लेकिन उनके सच होने के सबूत नहीं मिल सके हैं. इस टाइम ट्रैवलर के दावे ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. सभी जानना चाहते हैं कि उस दौरान उन्हें किस तरह से रहना होगा. टाइम ट्रैवलर का दावा वैज्ञानिकों (Scientist) के लिए चुनौती बन सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top