Entertainment

Khatron Ke Khiladi 11: कभी नहीं देखा होगा इन हसीनाओं का ये अवतार, Nikki Tamboli लग रहीं छप्पर फाड़!

Nikki Tamboli

Khatron Ke Khiladi 11: ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 11 वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर चेहरे शो के शूट के लिए केपटाउन पहुंच गए हैं. वहां से वे लगातार अपनी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. अब कई सिजलिंग तस्वीरें सामने आई है. ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाली बालाओं ने अपना टोन्ड बॉडी फिगर दिखाया है. देखें इनकी एक से एक शानदार तस्वीरें…

1/6 निक्की तंबोली का जलवा

Nikki tamboli in khatron ke khiladi 11

इन फोटोज में निकी तंबोली (Nikki Tamboli) ने ब्लू रंग का स्विमसूट कैरी किया है. इनमें वे अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं. रेत पर खड़ी वे शानदार पोद दे रही हैं.

2/6 निक्की पर फिदा हुए फैंस

Nikki Tamboli in monokini photo

निक्की (Nikki Tamboli) की फैंस उनकी इस बोल्ड अदा के दीवाने हो रहे हैं. लगातार कमेंट करके फैंस निक्की की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, निक्की Khatron Ke Khiladi 11 से पहले बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. 

3/6 आस्था नहीं किसी डीवा से कम

aastha gill sizzling photo

सिंगर आस्था गिल (Aastha Gill) भी Khatron Ke Khiladi 11 में भाग लेने के लिए केपटाउन में हैं. वे भी किसी से पीछे नहीं हैं. उन्होंने ने भी डुअल कलर की बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

4/6 आस्था का स्टाइल

aastha gill in beach wear

आस्था गिल (Aastha Gill) ने भी काफी शानदार पोज दिए है. उनकी ये तस्वीरें बीच पर ली गई हैं, जिसके पीछे रंग-बिरंगे हट्स नजर आ रहे हैं.  

5/6 सना का बोल्ड अवतार

sana makbul bold look photo

मॉडल-एक्ट्रेस सना मकबूल (Sana Makbul) भी शो का हिस्सा हैं और वे भी अपनी टोन्ड बॉडी दिखाने से जरा भी पीछे नहीं हटीं. उन्होंने भी अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. 

6/6 ऐसा है सना का लुक

Sana Maqbul bikini photo

सना मकबूल ने इन तस्वीरों में व्हाइट बिकिनी कैरी की है. साथ ही उन्होंने उसे स्टोल के रैप किया है. सना इस लुक में खूबसूरत लग रही हैं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top