PHOTOS

Deepika Padukone से लेकर Katrina Kaif तक, इन एक्ट्रेस ने बताया शोल्डर कट्स के साथ अपने Outfit को कैसे करें स्टाइल

katrina-kaif

Deepika Padukone-अपनी फिल्म के प्रचार के लिए, दीपिका पादुकोण ने वन शोल्डर स्वेटर-टॉप और ग्रे हाई वेस्ट डेनिम का चुनाव किया था. इस आउटफिट को एक्ट्रेस ने सिल्वर हील्स और सिल्वर इयररिंग्स के साथ मैच किया. साथ ही स्मोकी आईज़ और स्लीक लो बन के साथ दीपिका ने अपने लुक को पूरा किया.

Katrina Kaif-कैटरीना कैफ की ब्लश पिंक ड्रेस किसी को भी पसंद आ जाएगी. इस वन शोल्डर ड्रेस में कैटरीना ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना की इस ड्रेस की कीमत 1,81,461 रुपये बताई जाती है. वहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्स, स्मोकी आईज के साथ पूरा किया.

Kiara Advani- कियारा आडवाणी एक के बाद एक खूबसूरत आउटफिट में जलवा बिखेर रही हैं. उनके नियॉन-ग्रीन अवतार ने हर किसी को अपना दीवाना बनाया. इस वन शोल्डर नियॉन जंपसूट के साथ कियारा ने लाइट ब्लश और पिंक लिप्स के साथ अपने लुक को क्लासी रखा. इसके अलावा कियारा ने अल्ट्रा-कूल माइक्रो सनग्लासेस के साथ अपने स्टाइल को एक दर्जा ऊपर रखा.

Jhanvi Kapoor- जान्हवी कपूर अपनी इस ड्रेस में फैंस का दिल जीतने पर कामयाब रहीं. एक्ट्रेस ने हमें दिखाया कि कैसे ऑफ-कलर ड्रेस फैशन गेम जीत सकती है. जान्हवी का प्लेसूट बकाइन और पाउडर गुलाबी रंग में था और जिसे उन्होंने नियॉन बेल्ट के साथ टीमअप किया था.

Ananya Panday- अनन्या पांडे के हाई स्लिट वन-शोल्डर शिमरी ब्लैक गाउन ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. इस लुक को और स्टनिंग बनाने के लिए एक्ट्रेस ने स्लिंगबैक हील्स और रिंग्स को चुना. परफेक्ट हेयर और न्यूड लिप्स के साथ अनन्या ने अपने लुक को पूरा किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top