MUST KNOW

Jio लाया Rs. 100 से भी सस्ते Recharge Plans, ग्राहकों को मिलेंगे ये Benefits

नई दिल्ली: भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio) ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए 100 रुपये से भी सस्ते दो शानदार प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स (Prepaid Recharge Plans) लॉन्च किए हैं. इनमें से एक प्लान की कीमत 39 रुपये है, तो वहीं दूसरे की कीमत 69 रुपये रखी गई है. आइए जानते हैं इन प्लान को एक्टिवेट कराने पर यूजर्स को क्या-क्या बेनिफिट्स मिलेंगे.

Jio का 39 रुपये वाला प्लान

अगर आप जियो के कस्टमर हैं, और अपने नंबर पर 39 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को एक्टिवेट कराते हैं तो आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और 100 MB हाई स्पीड 4G डाटा भी कस्टमर्स को मुफ्त दिया जाएगा. इस प्लान की वैधता 14 दिनों की होगी.

Read More:-“वर्क फ्रॉम होम” के लिए Jio के 3 खास रिचार्ज प्लान, मिलेंगे 50GB हाई स्पीड 4G डेटा समेत ये फायदे

Jio के 69 रुपये वाले प्लान के फायदे

वहीं अगर आप 69 रुपये वाले दूसरे प्रीपेड प्लान को एक्टिवेट कराते हैं तो इस प्लान में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा के साथ डेली 500 MB डाटा मिलेगा. इसके साथ ही ग्राहकों को सभी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी भी 14 दिनों की ही है.

Jio का बाय वन गेट वन रिचार्ज ऑफर

बताते चलें कि देश में कोरोना संकट को देखते हुए रिलायंस जियो ने हाल ही में Jio Phone यूजर्स के लिए हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग मिनट सर्विस देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही, जियो ने Jio Phone यूजर्स के लिए buy one get one रीचार्ज सुविधा प्रदान की है, जिसमें एक जियो फोन रिचार्ज पर उसी कीमत का दूसरा रिचार्ज पैक मुफ्त मिलेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top