MUST KNOW

हर दिन 6 रुपये से भी कम खर्च करके पूरे साल के लिए पाएं फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा

जानें ऐसे प्लान के बारे में जिसमें यूज़र को सिर्फ 5.27 रुपये रोजाना के खर्च पर पूरे साल के लिए फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. साथ ही इसमें हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है.

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अपने यूज़र के लिए खास प्लान लॉन्च करती रहती है. बीएसएनएल ने अब अपने साल भर वाले प्लान की वैलिडिटी को 90 दिनों के लिए और बढ़ा दिया है. यानि अब यूज़र को साल भर वाले 2,399 रुपये के रिचार्ज प्लान में 1 साल 6 महीन की वैलिडिटी दी जाएगी. इस रिचार्ज प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कालिंग के साथ हाई स्पीड डेटा दिया जाता है.

इस प्लान में यूज़र को सिर्फ 5.27 रुपये रोजाना के खर्च करने पड़ेंगे. बीएसएनएल ने इस प्लान की वैधता सिर्फ प्रमोशनल पीरियड के लिए की है, जो कि 20 अगस्त 2021 तक वैध रहेगा. इसके साथ ही बीएसएनएल 100 रुपये वाले टॉप-अप में यूज़र को फुल टॉक टाइम देगा, जो 90 दिनों के लिए मान्य होगा

बीएसएनएल प्लान:
बीएसएनएल का 2,399 रुपये वाला प्लान एक साल भर का रिचार्ज प्लान है, जिसमे यूज़र को रोजाना 3 GB डेटा दिया जाता है. अनलिमिटेड वौइस कालिंग के साथ यूज़र को रोजाना के 100 SMS दिए जाते हैं. इसके साथ ही MTNL के मुंबई और दिल्ली क्षेत्र में PRBT, फ्री EROS Now और अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज ऑप्शन की सर्विस भी दी जाती है.

एयरटेल 2,498 रुपये का प्रीपेड प्लान

एयरटेल का 2,498 वाला प्लान साल भर की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें यूज़र को रोजाना के 100 SMS, रोजाना 2 GB डेटा और अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा दी जाती है.

एयरटेल 2,698 रुपये का प्रीपेड प्लान

इस प्लान में यूज़र को रोजाना 2 GB डेटा दिया जाता है, जो 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. अनलिमिटेड वॉइस कालिंग के साथ रोजाना के 100 SMS भी दिए जाते हैं. इसके अलावा यूज़र को इस प्लान में Disney+ Hotstar VIP का 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

Vodafone Idea का 2,399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

VI के इस प्लान में यूज़र को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5 डेटा दिया जाता है. साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना के 100 SMS दिए जाते हैं. इसके अलावा इस प्लान में यूज़र को वीकेंड डेटा रोलओवर और Binge ऑल नाइट की सुविधा भी दी जाती है.

VI का 2,595 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

VI का ये प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसमें यूज़र को अनलिमिटेड कॉल, रोजाना 100 SMS और 2 GB डेटा रोजाना दिया जाता है. साथ ही यूज़र को वीकेंड डाटा रोलओवर, Binge ऑल नाइट, Vi मूवीज, प्रीमियम Zee5 सब्सक्रिप्शन और फ्री टीवी एक्सेस दिया जाता है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top