PHOTOS

हाई स्लिट गाउन में Sridevi की छोटी बेटी ने बिखेरे जलवे, खुद को बताया- बेडरूम की मलिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में खुशी डिजाइनर आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी ये नई तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं.

1/7 फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Fans Reaction on KHushi PHotos

कुछ ही घंटों में इन फोटोज को लाखों की तादात में लाइक्स और शेयर्स मिल गए हैं. कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने तारीफों के पुल बांधे हैं.

2/7 स्टारकिड्स ने दिया रिएक्शन

Starkids gave such reaction

अंशुला कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा समेत तमाम स्टारकिड्स ने खुशी कपूर की इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

3/7 खुद को बताया राजकुमारी

Calls Herself the Princess

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बेडरूम की प्रिंसेस’. यानि खुशी ने खुद को ही अपने बेडरूम की राजकुमारी बताया है.

4/7 ऐसा है खुशी कपूर का आउटफिट

Khushi Kapoor Latest Outfit

लाइट पर्पल कलर के उनके आउटफिट पर फ्लॉवरी पैटर्न है जो कि काफी सूट कर रहा है. खुशी सोफा के पास बैठी अपनी अदाओं के जलवे दिखा रही हैं.

5/7 खुशी कपूर ने बेडरूम में कराया फोटोशूट

Khushi Kapoor Bedroom Photoshoot

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. खुशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

6/7 सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं जाह्नवी की बहन

Social Media Sensation Khushi Kapoor

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. खुशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

7/7 कम समय में बना ली अलग पहचान

Khushi Kapoor becoming Popular

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है. इसी बीच उनकी बहन भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top