MUST KNOW

100 रुपये से कम में Jio का ये Prepaid प्लान है शानदार, मिलेगा 21 GB डाटा

नई दिल्ली: इस कोरोना काल में कई तरह के सस्ते डाटा पैक मार्केट में मिल जाएंगे. जिसमें कई तरह से Benifits मिलते हैं. आज आपको Jio के सस्ते प्लान के बारे में बताएंगे. जिसमें यूजर्स को कई फायदे मिल रहे हैं.

Jio का 98 रुपये वाला प्लान
कम कीमत के इस प्लान में आपको कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है और इसमें इसमें यूजर्स को डेली 1.5GB डाटा मिलेगा. यानि यूजर्स 14 दिनों की वैलिडिटी के दौरान कुल 21GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं. 

Read More:-जियो यूजर्स Postpaid सिम को ऐसे बदलें Prepaid में, घर बैठे हो जाएगा काम

मिलेंगे कई खास बेनिफिट्स
Jio के 98 रुपये की बात करें तो इसमें डाटा के साथ ही यूजर्स को कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे. इस प्लान के तहत यूजर्स किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में Jio के ऐप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इन ऐप्स में JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud आदि शामिल हैं. बता दें कि इस प्लान को कंपनी ने पिछले साल बंद कर दिया था लेकिन अब फिर से लाइव हो गया है और Jio का सबसे सस्ता प्लान बन गया है.

Jio दे रही डबल रिचार्ज की सुविधा
बता दें कि Jio ने पिछले दिनों ही एक खास ऑफर की घोषणा की थी, जिसके तहत यूजर्स को एक रिचार्ज कराने पर दूसरा रिचार्ज बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है. कंपनी ने यह फैसला कोरोना वायरस के कारण देश में लगे लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए लिया है. ताकि यूजर्स को रिचार्ज के लिए किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top