TECH

Jio 5G Smartphone: जल्द मिलेगा सबसे सस्ते फोन का तोहफा, जान लें खास बातें

नई दिल्ली: Jio यूजर्स को 5जी Smartphone का इंतजार लंबे समय से था. अब ये इतंजार खत्म हो गया. Reliance अपनी 44वीं एनुअल जेनरल मीटिंग (Reliance AGM 2021) में अपने पहले 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. बता दें कि रिलायंस एजीएम 2021, 24 जून को होगा जिसका प्रसारण YouTube पर होगा.

ये होगी कीमत
पिछले साल Jio ने कहा था कि वह सबसे सस्ते 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी और इसके लिए वह Google के साथ काम कर रही है. Google ने भी इस बात की पुष्टि की थी. गूगल के साथ पार्टनरशिप की वजह से यह भी कंफर्म हो गया है जियो का पहला 5जी स्मार्टफोन Android वर्जन का होगा. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जियो के 5जी स्मार्टफोन की कीमत 2,500 रुपये होगी. बता दें कि फिलहाल भारतीय बाजार में सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये है.

Read More:-Jio Rs 98 recharge plan returns with reduced validity: Here are the details

Jio का कॉम्बो ऑफर
Jio ने कई बार यह भी कहा है कि वह भारत को 2जी मुक्त करना चाहता है और इसके लिए वह हरसंभव प्रयास कर रहा है. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि जियो अपने 2जी ग्राहकों को सीधे 5जी पर लाने के लिए कोई कॉम्बो ऑफर का एलान कर दे.

Leptop भी होगा लॉन्च
इतना ही नहीं, रिपोर्ट के अनुसार Reliance AGM में कंपनी 5G फोन के साथ ही JioBook लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है. जिसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपये होगी. इस लैपटॉप को कई अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही इस लैपटॉप में यूजर्स को Jio के सभी ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top