PHOTOS

Bigg Boss: बिस्तर पर लेटकर Shehnaaz Gill ने कराया फोटोशूट, करोड़ों दिलों को लूट रही ये क्यूट मुस्कान

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपने एक ताजा फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में वह बिस्तर पर लेटी इठलाती नजर आ रही हैं. खुले बालों और खूबसूरत ड्रेस में उनका ये अंदाज काफी कातिलाना है.

1/7 शहनाज गिल का क्यूट अंदाज

Shehnaaz Gill Cute Avatar

पंजाबी फिल्मों में अपने क्यूट अंदाज से लाखों दिलों को जीतने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने जब से वेट लूज किया है तब से लेकर अब तक वह काफी अलग अवतारों में नजर आ चुकी हैं.

2/7 पहले से कहीं फिट हैं शहनाज

Shehnaaz Gill Fitness

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के जरिए पूरे देश में लोकप्रिय हो गईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने रियलिटी शो से बाहर आने के बाद अपनी फिजीक पर काम किया था. अब वह पहले से कहीं ज्यादा फिट हो गई हैं.

3/7 बिस्तर पर लेटकर फोटोशूट

Photoshoot on Bed

हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Gill) ने अपने ताजा फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बिस्तर पर लेटी, इठलाती नजर आ रही हैं. खूबसूरत ड्रेस में उनकी ये फोटोज कमाल लग रही हैं.

4/7 फोटोज पर आए लाखों लाइक

Photos Viral on Instagram

कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज को तकरीबन 5 लाख बार लाइक किया गया है. कॉमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘आप इतनी स्वाभाविक हैं कि दिल जीत लेती हैं.’

5/7 शहनाज को मिलीं तारीफें

Shehnaaz Gill Praised by Fans

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जैसे आसमान में चमक रहा हो कोई हीरा.’ एक यूजर ने शहनाज की तारीफ में लिखा, ‘अल्लाह आपको हमेशा ऐसे ही हंसते-मुस्कुराते हुए खुश रखे.’

6/7 सिद्धार्थ-शहनाज की केमिस्ट्री

Siddharth and Shehnaaz Gill

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की केमिस्ट्री को बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में काफी पसंद किया गया था. शो से बाहर आने के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं.

7/7 खूब वायरल हुआ था गाना

Shona Shona Song

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर फिल्माया गया म्यूजिक वीडियो ‘शोना-शोना’ जमकर वायरल हुआ था. गाने को आवाज दी थी नेहा कक्कड़ ने.
[Photos Credit: Shehnaaz Gill Instagram]

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top