VIRAL

Corona Testing के लिए ढूंढा देसी जुगाड़, Viral Video देख आप भी कह उठेंगे- वाह!

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर कोरोना जांच (Coronavirus Test) का एक वीडियो गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Jugaad Video) में देसी जुगाड़ का अद्भुत नजारा देखने को मिल रहा है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में तबाही मचाकर रख दी है. साल 2020 से ही सभी इस संक्रमण (Coronavirus In 2020) के कहर से परेशान हैं. दूसरी लहर (Coronavirus Second Wave) ने भारत के गांवों में भी अपना कोहराम मचा दिया है. कोविड-19 की जांच (Covid-19 Test) करवाने में ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं. नाक में अजीब सा सेंसेशन होता है और कई लोगों की नाक से तो खून तक निकल आता है. लेकिन इस वायरल वीडियो (Viral Video) में ढूंढा गया जुगाड़ (Jugaad Video) आपको बहुत पसंद आएगा.

कोरोना टेस्टिंग में भी ढूंढा जुगाड़

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) किसी गांव का लग रहा है. इसमें कुछ युवक खड़े हैं और उनमें से एक कोरोना की जांच (Coronavirus Test) करवा रहा है. इसके लिए उसकी नाक में जब टेस्टिंग वाला सामान डाला जाता है तो उसे अजीब लगता है. ऐसे में वह बार-बार हिलने-डुलने लगता है. इस वजह से जांच करने वाले को परेशानी हो रही थी. शख्स का सिर हिलने से रोकने के लिए उसके सिर के पीछे कुल्हाड़ी लगा दी जाती है.

लोगों को पसंद आया तरीका

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया है. 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक हजार बार देखा जा चुका है. लोगों को देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) का यह तरीका काफी पसंद आ रहा है और ज्यादातर लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस जुगाड़ से कहीं किसी के सिर पर चोट न लग जाए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top