VIRAL

Viral Video: सैनिक ने बचाई डूबते हुए हिरण के बच्चे की जान, Emotional कर देगा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक सैनिक (Soldier) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस सैनिक ने झील में डूब रहे एक हिरण के बच्चे (Drowning Baby Fawn) की जान बचाई थी. इस इमोशनल वीडियो (Emotional Video) को देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ रहे हैं.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कंटेंट (Content) का अच्छा-खासा खजाना मौजूद है. इस पर कभी फनी वीडियो (Funny Video), कभी इमोशनल (Emotional Video), कभी शॉकिंग (Shocking Video) तो कभी अजब-गजब वीडियो (Weird Video) शेयर होते रहते हैं. हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर एक सैनिक का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर लोग बहुत ज्यादा इमोशनल (Emotional Video) हो रहे हैं.

सैनिक ने बचाई हिरण के बच्चे की जान

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर Buitengebieden नामक अकाउंट (Twitter Account) ने एक वीडियो (Video) शेयर किया है. इस वीडियो में एक झील में हिरण का बच्चा (Drowning Baby Fawn) डूबता हुआ नजर आ रहा है. उसे बचाने के लिए एक सैनिक (Soldier) झील में अपना हाथ डालकर उसे बाहर निकाल लेता है.

दरअसल, झील के बीच में एक पेड़ का तना है, जिस पर चल रहा छोटा हिरण फिसलकर झील में गिर जाता है लेकिन इतने में एक सैनिक वहां पहुंच जाता है. वो तुरंत नन्हे से हिरण (Deer) को पानी से निकाल लेता है.

हजारों लोगों ने देखा 31 सेकंड का वीडियो

यह वीडियो (Twitter Video) सिर्फ 31 सेकंड का है और इसे 79 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई सैनिक (Soldier) की बहुत तारीफ कर रहा है. लोग काफी इमोशनल (Emotional Video) हो रहे हैं और सैनिक को हिरण के बच्चे (Baby Fawn) की जान बचाने के लिए धन्यवाद भी कह रहे हैं. इस तरह के वीडियो (Positive Video) देखकर मन में पॉजिटिविटी (Positivity) का संचार होता है और इंसानियत (Humanity) पर विश्वास भी कायम होता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top