Gujarat

Gujarat: Constable ने महिला को बिना Mask के पकड़ा, फिर महीनों तक करता रहा Rape

Constable Raped Woman For Not Wearing Mask: पीड़िता ने बताया कि वह दूध खरीदने जा रही थी. तब कांस्टेबल ने उसे बिना मास्क पहने हुए पकड़ लिया. फिर कांस्टेबल उसे गाड़ी में बैठाकर पुलिस स्टेशन ले जाने के बजाय नवसारी रोड पर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया.

सूरत: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से रेप और ब्लैकमेलिंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने मास्क नहीं पहने होने पर 33 साल की महिला के साथ कथित रूप से रेप (Constable Raped Woman For Not Wearing Mask) किया. महिला का आरोप है कि आरोपी कांस्टेबल ने उसे पकड़ा और कार्रवाई करने की धमकी देने लगा.

कई महीनों तक दरिंदगी करता रहा कांस्टेबल

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला का आरोप है कांस्टेबल कई महीनों तक उसके साथ दरिंदगी करता रहा और एक्शन लेने की धमकी देता रहा. वहीं आरोपी कांस्टेबल की पत्नी ने पीड़िता पर आरोप लगाए हैं कि वो ऐसा जातिवाद की वजह से कर रही है.

पीड़िता के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज

आरोपी कांस्टेबल नरेश कपाड़िया की पत्नी का कहना है कि पीड़िता और उसका पति उनके घर आए थे और जातिसूचक शब्द बोलकर उन्हें अपमानित किया था. इसके बाद आरोपी कांस्टेबल की पत्नी ने पीड़िता और उसके पति के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाया था.

शुरुआती जांच में पता चला है कि नरेश कपाड़िया पहले पालसाना पुलिस स्टेशन में तैनात था. फिर जनवरी, 2021 में उसका ट्रांसफर उमरपाड़ा पुलिस स्टेशन में कर दिया गया था, जब उसका पीड़िता के साथ लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ था.

रेप पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि साल 2020 के लॉकडाउन में वह पलसाना में दूध खरीदने जा रही थी. तब कांस्टेबल ने उसे बिना मास्क पहने हुए पकड़ लिया था. फिर कांस्टेबल ने उसे कार्रवाई की धमकी दी. इसके बाद कांस्टेबल महिला को गाड़ी में बैठाकर पुलिस स्टेशन ले जाने के बजाय नवसारी रोड पर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top