VIRAL

Viral Video: महिला ने Covid 19 Vaccine लगवाते समय मचाया बवाल, सेंटर पर सभी का हुआ बुरा हाल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो किसी वैक्सिनेशन सेंटर (Vaccination Centre) का है और महिला कोरोना वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगवाते समय चीख रही है. उसका वैक्सीन फोबिया (Vaccine Phobia) देखकर वहां मौजूद लोगों ने उसके हाथ-पैर पकड़े हुए हैं.

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के कहर के बीच देशभर में वैक्सिनेशन ड्राइव (Vaccination Drive) तेजी से चल रही है. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा था. हालांकि कई लोग सुई लगवाने से इतना ज्यादा घबराते हैं कि वे कोरोना वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगवाने से भी कतरा रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक महिला के वैक्सिनेशन का वीडियो खूब वायरल (Vaccination Viral Video) हो रहा है.

देखने लायक है महिला का डर

यह मजेदार वीडियो (Funny Video) किसी वैक्सिनेशन सेंटर (Vaccination Centre) का है. एक महिला कोरोना वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगवाने के लिए कुर्सी पर बैठी हुई है. वैक्सीन को लेकर उसका खौफ देखने लायक है. उसका शोर सुनकर लोगों ने उसे घेर रखा है. वायरल वीडियो (Viral Video) देखकर लग रहा है कि महिला को वैक्सीन फोबिया (Vaccine Phobia) है. उसकी हालत देखकर तो कोई भी खौफ खा जाए.

महिला की चीखों से गूंजा सेंटर

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वैक्सीन लगवाने से पहले ही महिला के चेहरे पर गजब का खौफ नजर आ रहा है. उसके साथ आए परिजनों और सेंटर पर मौजूद महिलाओं ने उसके हाथ-पैर पकड़े हुए थे. यह वीडियो फनी होने के साथ ही काफी खतरनाक भी है. दरअसल, इसे देखकर कोरोना वैक्सीन फोबिया (Covid 19 Vaccine Phobia) से जूझ रहे लोग और भी ज्यादा घबरा सकते हैं.

30 सेकंड का वीडियो देख आएगी हंसी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter Search Trend) पर यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया था. 30 सेकंड के इस वीडियो को 400 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर कमेंट करने वाले लोग इसे काफी ह्यूमरस (Humorous) यानी फनी (Funny Video) बता रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top