BUSINESS

घर खरीदारों के लिए अच्छी खबर! यहां ऑल टाइम लो रेट पर मिल रहा ब्याज, फटाफट चेक करें डिटेल

घर खरीदनें का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है

नई दिल्ली. घर खरीदनें का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. हाउसिंग लोन (Housing loan) देने वाली कंपनी एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (LIC Housing Finance Ltd) ने बड़ी घोषणा की है. कंपनी ने कहा कि उन्होंने होम लोन की ब्याज दरों को घटाकर 6.66 प्रतिशत कर दिया है. एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने 50 लाख तक के लोन पर ब्याज रेट (Home loan rates) को घटाकर ऑल टाइम लो (All time low interest rate) कर दिया है. हालांकि, इसका लाभ आप सीमित अवधि तक उठा सकते हैं. एलआईसी एचएफएल (LIC HFL) के बयान के मुताबिक, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की यह स्कीम 31 अगस्त 2021 तक लागू रहेगी. शर्त के मुताबिक, लोन की पहली किस्त का भुगतान 30 सितंबर से पहले होना चाहिए.

जानें क्या कहा कंपनी ने?
कंपनी ने कहा कि 6.66 प्रतिशत पर, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने 30 साल की अधिकतम अवधि के साथ आवास ऋण पर अपनी सबसे कम ब्याज दर की पेशकश की है. एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) वाई विश्वनाथ गौड़ बताते हैं कि हम कोरोना महामारी के चलते ऐसी दरों की पेशकश करना चाहते थे जिससे कुल धारणा को सुधारने में मदद मिले और अधिक लोग अपने घर के सपने को पूरा कर सकें. हम उम्मीद करते हैं दरों में इस कटौती से उपभोक्ताओं का भरोसा बढ़ेगा.

घर बैठे करें लोन के लिए आवेदन
कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया होमवाई ऐप (HomY app ) डिजिटल रूप से होम लोन के लिए आवेदन करने और ऑनलाइन अनुमोदन प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करता है. ग्राहक एलआईसी एचएफएल कार्यालयों में आए बिना अपने ऋण आवेदनों को ट्रैक कर सकते हैं. एलआईसी एचएफएल होमवाई ऐप का लाभ उठाकर अपने ग्राहकों को घर-घर सेवा प्रदान करता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top