VIRAL

शराबी पति से परेशान पत्नी ने उठाई लाठी, दनादन पिटाई करके यूं निकाली हेकड़ी; देखें Video

इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पति के शराब की लत की वजह से परेशान होकर लाठी से पीटने लगी. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

शराब की बुरी लत ऐसी होती है, जो कई घरों को बर्बाद कर डालती है. ऐसे में कुछ घरवाले इसके खिलाफ बोल पाते हैं तो कई बार दबाव में चुप रहना पड़ जाता है. हालांकि, घर की कुछ महिलाएं इतना ऊब जाती हैं कि शराब की वजह से होने वाले क्लेश को रोकने के लिए हाथ उठाना पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है.

शराब छुड़ाने को महिला ने उठाई लाठी

बताते चले कि शराब छुड़ाने का 100 फीसदी सटीक घरेलू तरीका खूब वायरल हो रहा है. वीडियो ऐसा है जिसे देखकर आपको हंसी जरूर आएगी. साथ ही वीडियो में दिख रही लाठी वाली आंटी के आप फैन हो जाएंगे. अब गलती आंटी की भी नहीं. शराब छुड़ाने का जब कोई तरीका काम नहीं आता, तो आखिरी में यही रास्ता बचता है. 

खंभे से बांधकर कर खूब की पिटाई

वायरल वीडियो में दिखता है कि एक शराबी रस्सी से बंधा है. इसे खंभे से बांधा गया है. घर के अंदर का दृश्य है. वहां एक महिला लाठी से इसे पीट रही है. वीडियो को IPS रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, शराब छुड़वाए 100% गारंटी इलाज. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर 1.6 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top