Entertainment

Kangana Ranaut ने Priyanka Chopra को कहा ‘सेक्युलर पपी’, इस बात पर हैं नाराज

Kangana Ranaut And Priyanka Chopra Controversy: कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा और सोशल मीडिया पर उन्हें सेक्युलर पपी कह डाला.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह अपनी बेबाकी के चलते आए दिन लोगों से पंगे लेती नजर आती हैं. इस बार कंगना के निशाने पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हैं, जिन्हें उन्होंने सरे आम सेक्युलर पपी कह दिया है.

इंटरनेशनल एड फिल्म पर आया गुस्सा 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लेकर ऐसा बयान दिया है कि लोग हैरान रह गए हैं. प्रियंका के चाहने वालों को भी कंगना का ये बयान गले से नहीं उतर रहा. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंटरनेशनल मीडिया कंपनी का हायरिंग एड देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा को सेक्युलर पपी कह दिया है. देखिए कंगना का बयान…

क्यों साधा प्रियंका पर निशाना 

दरअसल, एक विदेशी मीडिया कंपनी ने भारत में अपने करेस्पॉन्डेंट नियुक्त करने के लिए की जॉब निकाली है. जिसके लिए मीडिया हाउस ने जो योग्यताओं में यह लिखा है कि पत्रकार भारतीय सरकार की आलोचना करने से न हिचके. इस बात को पढ़ते ही कंगना रनौत का पारा गरम हो गया और इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है. कंगना ने प्रियंका पर आरोप लगाया है कि वो विदेश में काम पाने के लिए सेक्युलर होने का ड्रामा करने लगी हैं.

क्या लिखा कंगना ने 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ‘यह केवल पत्रकारिता तक सीमित नहीं है. प्रियंका चोपड़ा एक समय देशभक्त होती थीं और अब वो सेक्युलर पपी बन गई हैं. मोदी की फैन से वो जिस तरह से उनकी क्रिटीक में तब्दील हुई हैं, वो साफ-साफ उनकी नफरत दर्शाती है. साफ है कि रोटी के लिए दुनिया नाचती है. अपने देश में फ्रीडम तो है, जो करना है करो.’

पहले भी ले चुके हैं पंगा 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने किसी अन्य  बॉलीवुड सेलेब के बारे विवादित बात कही हो. वह पहले भी ऐसे विवादित बयान दे चुकी हैं. करण जौहर, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर, ऋतिक रोशन जैसे कई सेलेब्स से उनका विवाद जग जाहिर है. हालांकि अब तक इस पर प्रियंका चोपड़ा का कोई जवाब सामने नहीं आया है. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top