Automobile

Mahindra Bolero Neo एसयूवी जल्द हो सकती है लॉन्च, नए फीचर्स के साथ होगी ये कीमत

Mahindra & Mahindra कंपनी ने अगले 5 सालों में 12 नई गाड़ियां लॉन्च करने की योजना बनायीं है, जिसमे से बोलेरो Neo एक हो सकती है. आने वाले समय में महिंद्रा कंपनी XUV900 SUV-coupe, 5-डोर थार वर्जन, Marazzo, KUV100 का रिप्लेसमेंट, ऑल न्यू बोलेरो, नई XUV700 और नेक्स्ट जेनरेशन 5-सीटर XUV500 जैसी गाड़ियों को लॉन्च करेगी.

नई दिल्ली. भारतीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही अपनी बोलेरो एसयूवी के नेक्स्ट मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी की नई एसयूवी बोलेरो Neo मौजूदा मॉडल TUV300 कार पर आधारित होगी. जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस नई एसयूवी में मौजूदा मॉडल TUV300 की तुलना में फ्रंट में कुछ ख़ास बदलाव किये हैं. नए मॉडल की बोलेरो Neo में अपडेटेड ग्रिल, नए फ्रंट बंपर, एलईडी DRL और री-फ्रोफाइल्ड हाईलाइट्स दिए जायेंगे. कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में क्लासिक बोलेरो डिजाइन दिया है. एसयूवी के साइड और रियर लुक में कुछ छोटे मोटे बदलाव भी किये गए हैं.

कैसा है इंजन
महिंद्रा ने नए मॉडल की बोलेरो Neo में BS6 कम्पलायंट 1.5 लीटर का थ्री-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 240Nm का टॉर्क और 100hp की पावर जेनरेट करता है. ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. TUV300 एसयूवी में भी इसी इंजन के इस्तेमाल किये गया था. नई एसयूवी में TUV300 की तरह इंजन स्टार्ट-स्टॉप और फ्यूल-सेविंग जैसा फीचर दिया गया है.

क्या होगी कीमत
महिंद्रा अपनी इस नई एसयूवी में ज्यादा बेहतर फीचर और आरामदायक बनाकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है. जानकारों के अनुसार महिंद्रा बोलेरो Neo की कीमत इसके स्टैंडर्ड मॉडल से ज्यादा हो सकती है. महिंद्रा इस एसयूवी को 9 लाख रुपए से 12 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत के साथ पेश कर सकती है.

अन्य गाड़ियां भी हो सकती हैं लॉन्च
महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अगले 5 सालों में 12 नई गाड़ियां लॉन्च करने की योजना बनायीं है, जिसमे से बोलेरो Neo एक हो सकती है. आने वाले समय में महिंद्रा कंपनी XUV900 SUV-coupe, 5-डोर थार वर्जन, Marazzo, KUV100 का रिप्लेसमेंट, ऑल न्यू बोलेरो, नई XUV700 और नेक्स्ट जेनरेशन 5-सीटर XUV500 जैसी गाड़ियों को लॉन्च करेगी. इसके साथ साथ कंपनी अपने इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट की भी तैयारी करेगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top