Entertainment

जावेद अली ने बताई म्यूजिक रियलिटी शोज की सच्चाई, बोले- लोगों को मसाला चाहिए…

सिंगर अमित कुमार (Amit Kumar) और सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के बाद अब सिंगर जावेद अली (Javed Ali) ने म्यूजिक रियलिटी शोज की सच्चाई को उजागर किया है.

टीवी की सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ इस बार खूब विवादों में रहा. किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) के उस बयान ने जबरदस्त बवाल मचाया, जिसमें कहा था कि कंटेस्टेंट की उनसे जबरदस्ती तारीफ करने के लिए कहा गया था. अमित कुमार के इस बयान ने काफी तूल पकड़ा. दिग्गज कलाकारों में इस मामले पर अपनी राय सामने रखी हैं. अमित कुमार और सुनिधि चौहान के बाद अब सिंगर जावेद अली (Javed Ali) ने म्यूजिक रियलिटी शोज की सच्चाई को उजागर किया है.

मैं अपनी राय रखता था
जावेद अली (Javed Ali) ने कहा कि कंटेस्टेंट्स की तारीफ जबरदस्ती कराई जाती हैं, ये सुनने के बाद मैं हैरान हो गया, क्योंकि मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुई. ईटाइम्‍स से हुई खास बातचीत में जावेद अली ने कहा, ‘जब मैंने यह सुना तो मैं काफी हैरान था. क्योंकि मेरे साथ तो ऐसा नहीं हुआ था. मैं जो महसूस करता था उसके आधार पर मैं अपनी राय रखता था. हां ये जरूर कहा गया था कि इसे नकली न बनाएं, क्योंकि लोगों को पता चल जाता है कि क्या आप ईमानदार नहीं हैं. सुनिधि की बात पर रिएक्ट करते हुए जावेद ने कहा, ‘फिर तो थोड़ा सोचने वाली बात है. मुझे नहीं पता कि ये हुआ होगा या नहीं लेकिन मेरे साथ नहीं हुआ’.

कोई किसी को वोट के लिए मजबूर नहीं कर सकता
उन्होंने अपने एक पुराने शो को याद करते हुए कहा कि जब मैं एक शो जज कर रहा था तो एक कंटेस्टेंट इस वजह से जीता क्योंकि वह आकर्षक तरीके से बातें कर सकता था. उन्होंने कहा कि फिर भी मैं यही कहूंगा कि यह एक व्यक्ति की निजी राय है कि किसे वोट देना है. मुझे नहीं लगता कि किसी को भी किसी कंटेस्टेंट को वोट देने के लिए मजबूर किया जाता है.

लोगों को मसाला चाहिए
जावेद ने आगे कहा कि आपको बता दूं कि लोग रिएलिटी शो में भी मसाला चाहते हैं. वे उनकी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. हाल ही में मैंने एक शो में हिस्सा लिया और मैंने अपने शुरुआती मुश्किलों के बारे में बात की थी.

कौन जीतेगा इंडियन आइडल 12?
जावेद अली से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से कौन इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतेगा? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कोई एक नाम लेना मुश्किल है. जावेद ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम बताए जो शो जीत सकते हैं. उनकी लिस्ट में पवनदीप राजन, अरुणिता कंजीलाल और मोहम्मद दानिश शामिल हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top