VIRAL

लड़की ने ऑर्डर किए 2 थप्पड़, Ex Boyfriend के पास हुई डिलीवरी

किसी से नाराज होने पर लोग किस हद तक जा सकते हैं, यह इस वायरल वीडियो (Viral Video) में साफतौर पर नजर आ रहा है. एक लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) के लिए ऑनलाइन 2 थप्पड़ ऑर्डर (Online Order) कर दिए. देखिए बेहद फनी वीडियो (Funny Video).

नई दिल्ली: डिजिटल वर्ल्ड (Digital World) में अब सब कुछ एक क्लिक पर मौजूद है. साल 2020 से कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Pandemic) की वजह से लोग काफी हद तक ऑनलाइन सर्विसेज (Online Services) पर निर्भर हो गए हैं. ऐसा मानकर चलिए कि अब आप घर बैठे ही कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) शख्स के थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा है.

एक्स गर्लफ्रेंड ने ऑर्डर किए थप्पड़

अभी तक आपने घर का राशन, कपड़े, जूते-चप्पल ऑनलाइन ऑर्डर (Online Order) किए होंगे. घर में कोई फंक्शन होने पर आपने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी (Event Management) से बात कर अपना घर भी थीम के हिसाब से डेकोरेट करवाया होगा. लेकिन एक लड़की ने तो हद ही कर दी. उसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) के लिए 2 झन्नाटेदार थप्पड़ ऑर्डर कर दिए (Weird Video).

बजट से बाहर था घूंसा

एक डिलीवरी बॉय शख्स के पास पहुंचकर उसके दोनों गालों पर थप्पड़ मार देता था. शख्स को यह अजीब हरकत समझ में नहीं आती है. तभी डिलीवरी बॉय उसे बताता है कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उसके लिए दो थप्पड़ ऑऱ्र किए थे और फिर वह एक रसीद पर शख्स से साइन भी करवाता है. जाते-जाते वह शख्स को बता जाता है कि एक्स गर्लफ्रेंड उसे घूंसे पड़वाना चाहती थी लेकिन यह उसके बजट के बाहर था.

2021 में है कुछ भी मुमकिन

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने यह वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं. सभी जानना चाहते हैं कि क्या वाकई में अब मारपीट जैसी चीजें भी ऑनलाइन ऑर्डर की जा सकती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top