JOB ALERTS

PNB, बैंक ऑफ बड़ौदा सहित इन बैंकों में 5858 पदों पर निकली भर्ती, यहां करें आवेदन

ऐसे में जो अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक और योग्य हैं, वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

नई दिल्ली. राष्ट्रीयकृत सरकारी बैंकों में क्लर्क की सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले या बैंक क्लर्क भर्ती 2021 की तैयारी में जुटे युवाओं के लिए बड़ी खबर. इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सिलेक्शन (IBPS) ने पंजाब नेशनल बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, बैंक ऑफ इंडिया, कैनरा बैंक और अन्य बैंकों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 1 अगस्त 2021 है.

ऐसे में जो अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक और योग्य हैं, वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन का पूरा स्टेप्स दिया गया है. ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए 5858 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

अगस्त में होगी परीक्षा
भर्ती के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 28, 29 और 4 सितंबर को किया जाएगा. वहीं, प्रीलिम्स का रिजल्ट अक्टूबर के पहले सप्ताह में जारी किया जाएगा. जबकि मेंस एग्जाम 31 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. 

आवेदन की योग्यता
इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. 

ऐसे करें अप्लाई
इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन का पूरा स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top