TECH

Asus ROG Phone 5 को सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, आकर्षक डील के साथ मिल रहा है 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर

asus

Flipkart Electronics Sale 2021 का आज आखिरी दिन है। इस स्मार्टफोन सेल की शुरुआत 10 जुलाई से हुई थी। इस शानदार सेल में आसुस का गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 5 उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और मिलने वाले ऑफर के बारे में।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल (Flipkart Electronics Sale 2021) का आज आखिरी दिन है। इस स्मार्टफोन सेल की शुरुआत 10 जुलाई से हुई थी। इस शानदार सेल में आसुस का गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 5 उपलब्ध है। यदि आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास आखिरी मौका है। यहां हम आपको इस गेमिंग डिवाइस की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Asus ROG Phone 5 की कीमत और ऑफर

Asus ROG Phone 5 स्मार्टफोन के 8GB रैम वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है, जबकि इसके अपग्रेडेड वर्जन यानी 12GB रैम वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये रखी गई है। ऑफर की बात करें तो ROG Phone 5 की खरीदारी करने पर Axis बैंक की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही डेबिट कार्ड होल्डर्स को फोन की खरीदी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस को 15,300 रुपये के एक्सचेंज ऑफर और 1,983 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

Asus ROG Phone 5 की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 5 में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है। इसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास Victus प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 888 प्रोसेसर और Adreno 660 ग्राफिक कार्ड का सपोर्ट मिलेगा।

गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 5 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें पहला Sony IMX 686 का 64MP सेंसर, दूसरा 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा मैक्रो लेंस है। जबकि इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 24MP का कैमरा मिलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी

आसुस ने अपने शानदार गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 5 में 3000mAh की ड्यूल बैटरी है। इसकी बैटरी को 65W फास्ट चार्जर के साथ चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top