Punjab

Punjab News : नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP की नीतियों को सराहा, ट्वीट कर नए सियासी संकेत दिए

पंजाब : मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मतभेदों के बीच सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, हमारे विपक्षी दल आप ने हमेशा पंजाब में मेरी नीतियों और विजन को मान्यता दी है.

नई दिल्ली: 

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में अंदरूनी कलह के बीच पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu ) के नए ट्वीट ने खलबली मचा दी है. सिद्धू ने संकेत दिए हैं कि वो अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं.पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मतभेदों के बीच सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, हमारे विपक्षी दल आप ने हमेशा पंजाब में मेरी नीतियों और विजन को मान्यता दी है. फिर चाहे वो 2017 के पहले गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का मामला हो, ड्रग्स का मुद्दा, किसानों का मामला या फिर भ्रष्टाचार और पंजाब की जनता को परेशान कर रहे बिजली के संकट का मामला हो. ये मामले आज या पहले मेरे द्वारा उठाए गए हैं. आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं तो यह साफ हो गया है कि कौन पंजाब के लिए वास्तव में संघर्ष कर रहा है.

सिद्धू ने इस ट्वीट के साथ एक पुराना वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें आप नेता भगवंत मान उनकी तारीफ के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. मान उन्हें बेहद ईमानदार शख्स बताते हुए दिख रहे हैं. साथ ही आप नेता संजय सिंह उनके आप में शामिल होने को लेकर स्वागतयोग्य कदम बताते हुए दिख रहे हैं. भगवंत मान पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद हैं.

आप पंजाब के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट के जवाब में सिद्धू ने यह ट्वीट किया है. आप पंजाब के ट्वीट में सिद्धू को टैग करते हुए कहा गया है कि अगर कुछ और न सही तो आप कम से कम उन मुद्दों पर एक ट्वीट कर दीजिए जो आप उठाया करते थे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top