GADGETS

22 जुलाई को भारत में दस्तक देगा 32 MP फ्रंट कैमरा और 12GB रैम के साथ ये स्मार्टफोन, लॉन्चिंग से पहले फीचर्स का खुलासा

onepils

OnePlus Nord 2 5G Launch Date:  वनप्लस कंपनी ने पिछले दिनों ही जानकारी उपलब्ध करवाई थी कि वह अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Nord 2 5G को 22 जुलाई को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन वनप्लस नोर्ड फर्स्ट जनरेशन का अपग्रेड वेरियंट होगा। OnePlus Nord 2 5G के बारे में अब तक कई रिपोर्ट्स सामने आ चुके हैं। OnePlus ने पुष्टि की है कि नया OnePlus Nord 2 मीडियाटेक SoC के साथ लॉन्च किया जायेगा। 

OnePlus अब एक-एक करके OnePlus Nord 2 5G के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर रहा है। इस तरह का सबसे हालिया खुलासा बताता है कि नया नॉर्ड डिवाइस Android 11 पर आधारित ऑक्सीजनओएस 11 पर चलेगा। हाल ही में एक ट्वीट में, वनप्लस ने उल्लेख किया कि वनप्लस नॉर्ड 2 ऑक्सीजनओएस 11 के साथ पहले से इंस्टॉल आएगा। OnePlus Nord 2 उन डिवाइसों में शामिल हो सकता है, जिन्हें पहले OxygenOS अपडेट प्राप्त होगा।

जानकारी के अनुसार, अपकमिंग स्मार्टफोन में होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन दिया जायेगा, जो  पिछले साल OnePlus Nord में दिया गया था। Amazon India ने OnePlus Nord 2 5G को एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट पर लिस्ट किया है। कंपनी ने पहले वनप्लस स्मार्टफोन पर अपने चिपसेट का उपयोग करने के लिए मीडियाटेक के साथ साझेदारी की घोषणा की थी। नॉर्ड 2 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 AI SoC द्वारा संचालित हो सकता है। 

कंपनी ने पुष्टि की है कि Nord 2 Mediatek Dimensity 1200 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.53 ”AMOLED डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट और 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर होने की भी उम्मीद है। इसके अलावा, इसमें 8GB + 128GB और 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं।

भारत में OnePlus Nord 2 5G की संभावित कीमत

भारत में OnePlus Nord 2 5G की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि, एक टिपस्टर ने दावा किया कि फोन 2,000 CNY (लगभग 23,000 रुपये) में लॉन्च हो सकता है। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top