GADGETS

भारी डिस्काउंट के साथ खरीदें OnePlus की नई शानदार स्मार्टवॉच, 14 दिन तक चलेगी बैटरी

नई दिल्ली। OnePlus ने हाल ही में अपनी पहली स्मार्टवॉच Cobalt Limited Edition को भारत में लॉन्च किया था, जिसकी आज यानी 16 जुलाई दोपहर 12 बजे से पहली सेल शुरू हो गई है। ऐसे में ग्राहक Cobalt Limited Edition को अमेजन इंडिया के अलावा OnePlus की ऑफिशियल वेब साइट से खरीद सकते हैं। इस वॉच कि किमत 19,999 रुपये है। अगर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है। तो आईये जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे में विस्तार से। 

OnePlus Watch Cobalt के फीचर्स 

OnePlus Watch Cobalt Limited Edition में 1.39 इंच की एमोलेड HD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है। प्रोटेक्शन के लिए सफायर ग्लास दिया गया है। वॉच का केस कोबाल्ट एलॉय है और  दावा भी किया गया है कि यह स्टेनलेस स्टील के मुकाबले दोगुना मजबूत रहेगा

फीचर्स की बात करें तो इस वॉच की कनेक्टिविटी बेहद दमदार है, इस स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ 5.0 मौजूद है। यह वॉच आपके SpO2, Pulse, Distance और स्पीड पर चैक भी रखता है। इस वॉच में आप अपने गानों को स्टोर कर सकते है। इसमें आपको 4GB का स्टौरेज मिलता है। इतना ही नहीं इस वॉच पर आप कॉल रिसीव भी कर सकते हैं।  इसमें वर्कआउट के लिए 110 मोड्स मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ GPS भी है। यह वॉच IP68 रेटिंग के साथ आती है। OnePlus के इस स्मार्टवॉच में पावर बैकअप के लिए 402mAh की बैटरी है, जिसे लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top