VIRAL

Viral Video: खुद के गुस्से का शिकार हुआ शख्स, बालकनी से यूं गिरा धड़ाम

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter Trending) पर एक गुस्सैल शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में शख्स गुस्सा न कंट्रोल (Anger Management) कर पाने के कारण खुद ही उसका शिकार बन बैठा है.

नई दिल्ली: गुस्से का अंजाम कितना बुरा होता है, यह हम सभी जानते हैं. अपना गुस्सा कंट्रोल (Anger Management) करने के लिए लोग कई तरह के उपाय आजमाते हैं. लेकिन कई बार लोगों के अंदर गुस्सा होने की प्रवृत्ति इस हद तक बढ़ जाती है कि इसके चक्कर में वे अपना ही नुकसान कर बैठते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में एक गुस्सैल शख्स का बुरा अंजाम बाकी लोगों के लिए बड़ा सबक है.

बालकनी​ से फेंकी प्लेट

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter Trending) पर ‘इंस्टेंट रिग्रेट’ (Instant Regret) नाम का एक अकाउंट है. इस पर एक गुस्सैल शख्स का वीडियो (Angry Man Video) शेयर किया गया है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स बालकनी (Balcony) में खड़े होकर नीचे खड़े किसी शख्स से झगड़ रहा है. उसका गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि वह अंदर जाकर एक प्लेट ले आता है और उसे नीचे खड़े शख्स पर फेंक देता है.

खुद का फिसला पैर

नीचे खड़े शख्स पर प्लेट फेंकने के दौरान बालकनी वाले शख्स का पैर फिसल जाता है और वह खुद ही नीचे गिर जाता है. शायद अपने गुस्से के कारण वह अपना संतुलन खो बैठा था और इसी वजह से भयानक हादसे का शिकार हो गया. वीडियो (Viral Video) में इसके बाद का दृश्य रिकॉर्ड नहीं किया गया है.

वीडियो देख हैरान हुए लोग

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और 438 यूजर्स ने इसे रीट्वीट (Retweet) किया है. सभी शख्स का ऐसा हाल देखकर दुख जता रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top