GADGETS

पहले से काफी सस्ता मिल रहा है Apple का XDR OLED डिस्प्ले वाला iPhone, खूबसूरत है लुक

Apple Days Sale: ऐपल आईफोन की महंगी कीमत की वजह से कई लोग इसे खरीदने के लिए किसी सेल या ऑफर का इंतज़ार करते हैं. ऐसे में अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो आपके लिए आज आखिरी मौका है…

फ्लिपकार्ट पर ऐपल डेज़ (Apple Days Sale) का आज (18 जुलाई) आखिरी दिन है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है ये सेल ऐपल के प्रोडक्ट्स के लिए है. इस सेल में ऐपल आईफोन, ऐपल मैक, ऐपल आईपैड और ऐपल वॉच को अच्छी डील पर घर लाया जा सकता है. बात करें सेल में मिलने वाली कुछ बेस्ट डील्स के बारे में तो ग्राहक यहां से ऐपल आईफोन 12 मिनी की तो इसे अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है. इस फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इसकी शुरुआती कीमत 67,900 रुपये है, और ग्राहक इस आईफोन को 6,000 रुपये के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं.

इस ऑफर का फायदा HDFC बैंक कार्ड और Easy EMI के तहत 6,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पाया जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस आईफोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

जानें कैसे हैं iPhone 12 Mini के फीचर्स
सबसे पहले फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.4 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया गया है.  iPhone 12 Mini में ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है. इस फोन में नैनो और ई-सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है.  ये फोन iOS 14 सॉफ्टवेयर पर काम करता है. इसमें A14 बायोनिक चिप मौजूद है.

ऑफर फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है.
ऑफर फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है.

कैमरे के तौर पर इस आईफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है. दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर है. आईफोन के कैमरे में नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट HDR 3, 4K नाइट मोड, 4K Dollby Vision HDR रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

फोन के फ्रंट 12 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेंसर दिया गया है, जो नाइट मोड और 4K Dollby Vision HDR के सपोर्ट के साथ आता है. ये फोन IP68 वॉटर-रेसिसटेंट फीचर के साथ आता है. ये आईफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट 64GB, 128GB, और 256GB में आता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top