TECH

EID पर BSNL की ईदी, रोज रात को Free मिलेगा इंटरनेट, साथ में मिल रहे यह जबरदस्त Offers

BSNL ईद के मौके पर अपने ग्राहको के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. 599 रुपये वाला प्लान लेने वाले ग्राहकों को 21 जुलाई से रात में अनलिमिटिड डाटा मिलेगा. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ…

नई दिल्ली. EID के मौके पर BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर पेश किया है. 599 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 21 जुलाई से रात में अनलिमिटिड डाटा मिलेगा. ईद को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने यह ऑफर पेश किया है. 21 जुलाई से ग्राहकों को रात 12 बजे से 5 बजे तक अनलिमिटिड डाटा मिलेगा. ग्राहक हाई-स्पीड डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. आइए जानते हैं इस प्लान में और क्या है खास…

599 रुपये वाले प्लान में क्या है खास

बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटड वॉइस कॉलिंग मिल रही है. 599 वाले प्लान में रोज 5 जीबी डाटा भी मिल रहा है. अगर रोज मिलने वाला डाटा खत्म हो जाएगा तो 4kbps के स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. प्लान में 100 एसएमएस मिल रहे हैं. एसएमएस को आप सभी नेटरवर्क पर फ्री में भेज सकेंगे. इसके साथ ही BSNL ट्यून्स और एक फ्री ज़िंग म्यूजिकल एप की सुविधा मिल रही है.

रात 12 से सुबह 5 बजे तक फ्री इंटरनेट

इस प्लान में 21 जुलाई से आपको रात में अनिलिमिटिड डाटा मिलेगा. अनलिमिटिड डाटा का इस्तेमाल आप रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक कर सकते हैं. BSNL ने बताया कि इस ऑफर का इस्तेमाल सिर्फ पर्सनल यूज के लिए किया जा सकता है. इस प्लान का इस्तेमाल फ्रॉड या फिर कमर्शियल इस्तेमाल होगा तो कंपनी इसे बंद कर देगी. 

मिल रहे और भी ऑफर्स

BSNL गूगल स्मार्ट डिवाइसेज को भी डिस्काउंटेड रेट में बेच रही है. गूगल नेस्ट मिनी, गूगल नेस्ट हब को कम कीमत पर खरीद सकते हैं. गूगल नेस्ट हब को 199 रुपये और गूगल नेस्ट मिनी को 99 रुपये में खरीद सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top