VIRAL

Funny Video: नशे में धुत शख्स ने लड़खड़ाते कदमों से पार किया नाला, देखिए फिर क्या हुआ उसका हाल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर नशे में धुत एक शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में नाल पार करते हुए इस शख्स का हाल देखने लायक है.

नई दिल्ली: इसमें कोई दोराय नहीं है कि नशा करना गलत बात होती है. ज्यादा नशा कर लेने पर कई बार लोगों को किसी भी बात का होश नहीं रहता है और वे अपने लिए सही फैसला ले पाने में अक्षम हो जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें नश में डूबा एक शख्स (Drunk Man) नाला पार करने की कोशिश कर रहा है.

लकड़ी की पटरी पर चला शख्स

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में एक शख्स नशे की हालत में खड़ा है. उसे नाला क्रॉस करके दूसरी पार जाना है लेकिन उसकी हालत उसका साथ नहीं देती है. नाले के ऊपर लकड़ी की एक पटरी रखी हुई है. शख्स बीयर की बोतल (Beer Bottle) हाथ में लेकर किसी तरह से लड़खड़ाते कदमों से नाला पार कर लेता है.

उस पार हुआ हादसा

नशे में धुत होने के बावजूद शख्स नाला तो पार कर लेता है लेकिन फिर उसके साथ एक हादसा हो जाता है. दरअसल, शख्स नाला पार करके इतना खुश हो जाता है कि उसके पैर लड़खड़ा जाते हैं. उस पार लगी सीढ़ियों पर उसका पैर फिसलता है और वह उसी नाले में ही गिर जाता है, जिसके ऊपर से किसी तरह चलकर सीढ़ियों तक पहुंचा था.

बीयर की बोतल बचाने में हुआ हादसा

ट्विटर पर यह वीडियो (Twitter Video) Hold My Beer नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस पर आ रहे कमेंट्स में लोग कह रहे हैं कि अगर शख्स ने अपनी बोतल छोड़ दी होती तो शायद वह नाले में गिरने से बच जाता.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top