Horoscope

Weekly Horoscope, 26 July to 01 August 2021: इस सप्‍ताह किसी ‘खास’ पर भी न करें ‘विश्‍वास’, मिल सकता है धोखा

horoscope

जुलाई के आखिरी सप्ताह मीन, कुंभ और मकर राशि के जातकों को संभलकर रहना होगा. इस सप्ताह किसी पर भी विश्वास करना आपको बहुत भारी पड़ सकता है. इस हफ्ते कुछ ऐसा होगा जिसमें आपको ना चाहते हुए भी धन खर्च करना होगा. हालांकि अन्य राशि के जातकों का दाम्पत्य जीवन सुखद रहने के संकेत मिल रहे हैं. इस पूरे हफ्ते सभी राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, जिससे आपके अंदर नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा. आइए एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से विस्तार से जानते हैं कि ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है.

1/10 मेष

Aries Weekly Horoscope July 26 to August 01

मेष राशि के जातकों का इस सप्ताह परिवार के लोगों का भरपूर स्नेह मिलेगा. धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. इस सप्ताह संतान की तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

2/10 वृषभ

Taurus Weekly Horoscope July 26 to August 01

वृषभ राशि वाले इस सप्ताह वार्तालाप की निपुणता से प्रसिद्धि और उन्नति का सुख प्राप्त करेंगे. कार्य क्षेत्र में प्रसिद्धि के साथ-साथ आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर में मित्रों एवं रिश्तेदारों का आवागमन होने के कारण आपका धन खर्च हो सकता है.

3/10 मिथुन

Gemini Weekly Horoscope July 26 to August 01

मिथुन राशि के जातकों का इस हफ्ते दाम्पत्य जीवन सुखद रहने वाला है. कार्य क्षेत्र या धार्मिक क्षेत्र से संबंधित यात्राएं होंगी. परोपकार के कार्यों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. अपनी बुद्धिमता और प्रभावशाली व्यक्तित्व के कारण विरोधी वर्ग को खुश करने में कामयाब रहेंगे.

4/10 कर्क

Cancer Weekly Horoscope July 26 to August 01

कर्क राशि वालों को इस सप्ताह मेहनत और भाग्य का सहयोग हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय में आशानुरूप सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन उत्तम बना रहेगा. लंबी दूरी की यात्राएं संभव है. आप दूसरों की मदद करेंगे, परंतु आपकी मदद के लिए कोई सामने नहीं आएगा.

5/10 सिंह

Leo Weekly Horoscope July 26 to August 01

सिंह राशि वालों को इस सप्ताह गृहस्थ जीवन में आनंदमय वातावरण देखने को मिलेगा. बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके लिए अच्छा बना रहेगा. आपके घर अथवा रिश्तेदारी में किसी प्रकार के मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. किसी लंबी दूरी की यात्रा या किसी मनचाही यात्रा करने का अवसर प्राप्त होगा.

6/10 कन्या

Virgo Weekly Horoscope July 26 to August 01

कन्या राशि वालों के दाम्पत्य जीवन में इस सप्ताह नीरसता बनी रहेगी, पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर तनाव उत्पन्न होगा. आप अपनी योग्यता के आधार पर व्यापार में सफल होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलने वाला है. इस सप्ताह अपनी चतुराई से हर कार्य में सफल होंगे. कार्य क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

7/10 तुला

Libra Weekly Horoscope July 26 to August 01

तुला राशि वालों के लिए इस सप्ताह व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी, और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल देखने को मिलेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नौकरी में मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

8/10 वृश्चिक

Scorpio Weekly Horoscope July 26 to August 01

वृश्चिक राशि के जातकों के मन में इस सप्ताह किसी न किसी बात को लेकर अजीब सा भय बना रहेगा. आपको यात्राओं के अवसर प्राप्त होंगे. कुछ दिनों के लिए घर-परिवार से दूर रहना पड़ सकता है. व्यापार-व्यवसाय में सफलता मिलेगी. इस सप्ताह मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा, जो आपके लिए अच्छा रहेगा.

9/10 धनु

Sagittarius Weekly Horoscope July 26 to August 01

धनु राशि वालों की इस सप्ताह धर्म के प्रति आस्था बढ़ सकती है. दुर्गा पूजन आपके लिए शुभ होगा. भाई-बंधुओं एवं मित्र वर्ग से सहयोग एवं सहायता प्राप्त होगी. धन से संबंधित मामलों में शुभ प्रभाव बना रहेगा. इस सप्ताह किसी परिचित व्यक्ति से काफी लंबे समय बाद मिलाप होने की संभावना है.

10/12 मकर

Capricorn Weekly Horoscope July 26 to August 01

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह शत्रु वर्ग परेशान करने का प्रयत्न करेंगे. आप अपने कार्य के प्रति सजग रहेंगे. काम-काज की व्यस्तता या मानसिक परेशानी के चलते रात को ठीक से नींद नहीं आएगी. दाम्पत्य जीवन का सुख सामान्य स्तर का बना रहेगा. नई-नई चीजों के बारे में जानने की उत्सुकता रहेगी.

11/12 कुंभ

Aquarius Weekly Horoscope July 26 to August 01

कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह किसी पर भी विश्वास न करें, अन्यथा धोखा मिल सकता है. दाम्पत्य जीवन सुखद व्यतीत होगा. जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. व्यापार-व्यवसाय में आशातीत सफलता प्राप्त होगी तथा लाभ का सुख बना रहेगा. धन से संबंधित मामलों में शुभ समाचार प्राप्त होंगे.

12/12 मीन

Pisces Weekly Horoscope July 26 to August 01

मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह सरकारी क्षेत्र में उन्नतिदायक फल प्राप्त होंगे. व्यापारिक यात्राएं होंगी. धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. संतान की शिक्षा पर अधिक धन खर्च होगा. संतान सुख उत्तम बना रहेगा. दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top