PHOTOS

ब्लैक साड़ी में ‘Naagin’ वाले दिनों की याद दिला रहीं Mouni Roy, इस चीज का है इंतजार

देवों के देव महादेव’ (Devo Ke Dev Mahadev) और ‘नागिन’ (Naagin) जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों छोटे या बड़े पर्दे के किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी (Mouni Roy) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से जुड़ी हुई हैं.

1/7 मौनी की ताजा तस्वीरें वायरल

Mouni Roy Black Saree Photoshoot

मौनी (Mouni Roy) आए दिन अपनी रील या रियल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

2/7 ब्लैक साड़ी में मौनी का कहर

Mouni Roy Black Saree Photoshoot

फोटोज में मौनी (Mouni Roy) ब्लैक कलर की साड़ी में खुले बालों के साथ इंटेंस लुक देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी का अंदाज फैंस को लुभा रहा है.

3/7 नागिन की याद दिला रहा लुक

Mouni Roy Black Saree Photoshoot

मौनी (Mouni Roy) इन तस्वीरों में अपने मशहूर टीवी शो ‘नागिन’ (Naagin) की याद दिला रही हैं. मालूम हो कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी शो नागिन में मौनी कुछ इसी अंदाज में नजर आया करती थीं.

4/7 साड़ी पहनना है पसंद

Mouni Roy Black Saree Photoshoot

नागिन (Naagin) ने इन तस्वीरों को टुकड़ों में फैंस के लिए रिलीज किया है. कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा कि वह हमेशा एक साड़ी गर्ल ही रहेंगी.

5/7 इस प्रोजेक्ट का इंतजार

Mouni Roy Black Saree Photoshoot

उनके इस कैप्शन से साफ हो जाता है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) को साड़ी पहनना कितना पसंद है. इसके अलावा मौनी (Mouni Roy) ने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि वह अपने प्रोजेक्ट ‘बैठे-बैठे’ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

6/7 ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर

Mouni Roy Black Saree Photoshoot

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आएंगी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ये फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अब तक कोई अपडेट नहीं है.

7/7 अयान करेंगे निर्देशन

Mouni Roy Black Saree Photoshoot

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी (Ayan Mukharjee) कर रहे हैं और इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top