Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश: सड़क हादसे में रायफल शूटर नमन पालीवाल की मौत, महिला खिलाड़ी की हालत गंभीर; दोनों नेशनल खेलने जा रहे थे जयपुर

m p

इंदौर से जयपुर नेशनल कॉम्पिटिशन (national competition) खेलने जा रहे दो राइफल शूटर खिलाड़ियों (National rifle shooter) की कार धार के पास फोरलेन पर बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में शूटर नमन पालीवाल (Naman Paliwal died) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी शूटर महिला खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गई है. महिला को गंभीर हालत में इंदौर के एमवाय अस्पताल रैफर किया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इंदौर की तरफ से आ रही कार, धार के फोरलेन पर मोदी पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड पट्टी पर चली गई. इसके बाद कार ने दो से तीन पलटी खाई. जिससे कार में बैठे खिलाड़ी की मौत हो गई.

दोनों युवक और युवती रायफल शूटर

घटना की सूचना मिलते ही डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची. जिस के बाद घायल को 108 की मदद से धार के जिला अस्पताल रवाना किया गया. जहां से युवती को इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए धार के जिला अस्पताल भेज दिया गया. मृतक के संबंधी ने बताया कि दोनों युवक और युवती रायफल शूटर हैं और दोनों जयपुर राजस्थान के सीकर नेशनल कॉम्पिटिशन शूटिंग में हिस्सा लेने जा रहे थे.

सीएम ने हादसे पर जताया दुख

इस हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताते हुए कहा कि इंदौर के नेशनल राइफल शूटर खिलाड़ी नमन पालीवाल के निधन का दुखद समाचार मिला. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. हादसे में घायल एक और खिलाड़ी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top