VIRAL

सड़क पर एक साथ घूमने निकले 3000 हिरण, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

hiran

दुनिया के हर बच्चे को हिरण बड़े ही क्यूट लगते हैं. इसलिए जब वो चिड़ियाघर में देखने जाते हैं तो उनकी नजरें हिरणों को खोजने में लगी रहती है. ऐसे में अगर किसी को हिरणों का पूरा झुंड दिख जाए तो फिर क्या ही बात. हिरणों को देखने के बाद हर कोई खुश हो जाता है. इन दिनों इंटरनेट पर हिरणों के झुंड का एक तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल ये नजारा गुजरात के भावनगर स्थित वेलावदार राष्ट्रीय हिरण अभयारण्य का है.

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि हजारों हिरण एक साथ हरे मैदानों में दौड़ लगा रहे हैं और इस दौरान वह एक सड़क को पार करते दिख रहे हैं. यहां सड़क पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस खूबसूरत नजारे को कैमरे में कैद कर लिया. असल में यह वीडियो हिरणों के झुंड की खूबसूरती को बयां कर रहा है. हिरण एक दूसरे के पीछे भागते हुए बेहद दूर तक फैले हुए दिखते हैं.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को देखने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है वेलावदार राष्ट्रीय अभयारण्य में 7 हजार से ज्यादा हिरण हैं. स्थानीय लोगों को तो अक्सर इस तरह के नजारे दिखते हैं. कई यूजर्स ने कहा कि उन्होंने इस तरह का दृश्य फिल्मों में ही देखा है. एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे लिए ऐसा नजारा किसी सपने से कम नहीं. जबकि कुछ और लोगों ने वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को Gujarat Information ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 24 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. जबकि कई लोगों ने ये वीडियो रि-ट्वीट भी किया है. ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यही वजह है कि अब तक सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे कई लोग शेयर कर चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top